लाइव टीवी

डिसेबल्ड सैनिकों की आर्थिक मदद के लिए के लिए अल्ट्रा मैराथन रनर सुनील शर्मा मुंबई से दिल्ली दौड़ेंगे

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 18, 2019, 2:29 PM IST
डिसेबल्ड सैनिकों की आर्थिक मदद के लिए के लिए अल्ट्रा मैराथन रनर सुनील शर्मा मुंबई से दिल्ली दौड़ेंगे
सुनील अब सेना से डिसेबल्ड हुए सैनिकों और उनके परिवार की आर्थिक मदद के लिए मुंबई से दिल्ली तक चैरिटी रन करेगे.

अल्ट्रा मैराथन रनर सुनील शर्मा (Ultra Marathon Runner Sunil Sharma) डिसेबल्ड सैनिकों और उनके परिवार (Disabled Armyman) and his family की आर्थिक मदद के लिए अब मुंबई से दिल्ली तक 1484 किलोमीटर चैरिटी रन करेगे.

  • Share this:
सिरमौर. सिरमौर जिला से ताल्लुक रखने वाले अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा (Ultra Marathon Runner Sunil Sharma) के नाम एक और उपलब्धि जल्द ही जुड़ेगी. सुनील अब सेना से डिसेबल्ड हुए सैनिकों (Disabled Armyman) और उनके परिवार की आर्थिक मदद के लिए अब मुंबई से दिल्ली तक चैरिटी रन करेगे. अंतरराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा ने यूं तो चैरिटी के लिए कई बार रन किया है, लेकिन इस बार उन्होंने सेना से डिसेबल्ड सैनिकों की आर्थिक मदद के लिए पहल कर रहे हैं. इस दिशा में कदम बढ़ाते हुए मुंबई से दिल्ली (Mumbai-Delhi) तक करीब 1484 किलोमीटर का चैरिटी रन करेंगे. सुनील ने बताया कि 60 वर्षीय अल्ट्रा मैराथन धावक कुमार अजवानी ने इस चैरिटी रन का आयोजन किया है. उन्होंने बताया कि कुमार अजवानी पहले भी रन फॉर मदर कर चुके हैं. इस बार ये जो डिसेबल सैनिकों के लिए चैरिटी रन का आयोजन किया जा रहा है, उसमें वह भी उनके साथ मुंबई से दिल्ली तक दौड़ेंगे.

दिल्ली में होगा 12 जनवरी को समापन

इस चैरिटी रन का आगाज 15 दिसंबर को मुंबई से किया जाएगा. 1484 किलोमीटर की इस दौड़ का समापन 12 जनवरी को दिल्ली में होगा. अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा ने देशवासियों से आह्वान किया है कि दौड़ के दौरान 60 वर्षीय अल्ट्रा मैराथन धावक कुमार अजवानी का हौसला बढ़ाएं और बढ़-चढ़कर डिसएबल सैनिकों व उनके के परिवार की मदद के लिए आगे आएं. उन्होंने कहा कि एक अच्छे मकसद के लिए दौड़ रहे 60 वर्षीय अल्ट्रा मैराथन धावक फिट इंडिया मूवमेंट के लिए एक उदाहरण साबित होंगे.



किडनी पीड़िता की मदद के लिए चैरिटी इकट्ठा कर रहे हैं सुनील शर्मा

गौरतलब है कि सुनील शर्मा अभी सिरमौर के संगड़ाह क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाली 13 वर्षीय किडनी पीड़िता की मदद के लिए चैरिटी इकट्ठा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डीजल बसों से मुक्त होगा शिमला, CM जयराम को गिफ्ट में इलेक्ट्रिक कार देगा HRTCदेखिए क्यों, दृष्टिहीन छात्र अशोक कुमार के डायलॉग का Video हो रहा है Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर