उत्तराखंड के युवक की पांवटा साहिब में यमुना नदी में डूबने से मौत

युवक की लाश का मुआयना करते पुलिस कर्मी
युवक की लाश का मुआयना करते पुलिस कर्मी

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में यमुना घाट पर नहाने उतरे एक युवक की डूबने से मौत हो गई. युवक देहरादून से अपने कुछ पारिवारिक दोस्तों के साथ पांवटा साहिब गुरुद्वारे आया हुआ था.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में यमुना घाट पर नहाने उतरे एक युवक की डूबने से मौत हो गई. युवक देहरादून से अपने कुछ पारिवारिक दोस्तों के साथ पांवटा साहिब गुरुद्वारे आया हुआ था. स्थानीय गोताखोरों ने शव को नदी से निकाल लिया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

उत्तराखंड के विजय पार्क देहरादून के निवासी 23 वर्षीय सूरज मौर्य की यमुना नदी में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है की युवक गलती से यमुना घाट से थोड़ा आगे चला गया और यमुना के तेज बहाव में फंस गया. पानी में बहते सूरज को किनारों पर खड़े कुछ लोगों ने देख लिया था और उनमें से कुछ युवक तुरंत सूरज के बचाव के लिए यमुना की तेज लहरों में कूद गए. लेकिन यमुना घाट से कुछ दूरी के बाद सूरज पानी मे डूब गया था जिससे उसका कुछ पता नहीं चल पाया.

हालांकि, बचाव के लिए नदी में उतरे युवकों ने हिम्मत नहीं हारी और बहुत देर तक सूरज को ढूंढते रहे. इस बीच एक तैराक की नजर गहरे पानी में पड़े सूरज पर पड़ी और उसे नदी से बाहर निकाल लिया गया. हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी और सूरज दम तोड़ चुका था.



यमुना नदी से बाहर निकालने के बाद उसे अग्निशमन विभाग की गाड़ी से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतक के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई. सूचना के बाद उत्तराखंड के कुल्हाल पुलिस चौकी से पुलिस टीम पांवटा साहिब पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है.
यह भी पढ़ें: VIDEO: युवक की मौत पर फिर बरपा हंगामा, गुस्साए परिजनों ने हाईवे जाम किया 

फिजूलखर्ची पर रोक के सरकार के दावे हवा-हवाई, निगमों-बोर्डों में हो रही ताजपोशी

VIDEO: सेना में भर्ती के लिए रिटायर सैनिक दे रहा युवाओं को फ्री में ट्रेनिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज