लाइव टीवी

वीरभद्र सिंह ने किया CM जयराम पर हमला, कहा-हिमाचल की सबसे कमजोर सरकार
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 26, 2019, 6:04 PM IST
वीरभद्र सिंह ने किया CM जयराम पर हमला, कहा-हिमाचल की सबसे कमजोर सरकार
पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह

वीरभद्र सिंह ने हिमाचल की मौजूदा जयराम सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि आज तक की सबसे कमजोर सरकार रही है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह आज सिरमौर जिला के दौरे पर रहे. उन्होंने रेणुका विधानसभा क्षेत्र के संगडाह और शिलाई में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कर्नल धनीराम शांडिल के पक्ष में प्रचार कर लोगो से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की. वीरभद्र सिंह ने इस दौरान वीरभद्र सिंह ने हिमाचल की मौजूदा जयराम सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि आज तक की सबसे कमजोर सरकार रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की अधिकारियों पर कोई पकड़ नहीं है, कई अधिकारी मुख्यमंत्री की सहमति के बिना कई कार्य को अंजाम दे रहे है. वीरभद्र सिंह ने यह भी कहा जिस निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेसी विधायक हैं, वहां के क्षेत्र के विकास कार्यों में रुकावट डाली जा रही है, जो बेहद निंदनीय है.

वीरभद्र सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय उच्च मार्ग को लेकर पूर्व सरकार द्वारा लोगों के साथ ठगी की गई. उन्होंने कहा कि रेणुका क्षेत्र में 4 नेशनल हाईवे की घोषणा की गई थी मगर वह सब बंद हथेली में है.

इस दौरान उन्होंने शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल के समर्थन में वोट करने की अपील की. वीरभद्र के साथ इस दौरे में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर,शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल स्थानीय विधायक विनय कुमार सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:  कांगड़ा पुलिस अवैध शराब जब्त करने पहुंची मंदल गांव , शराब माफिया ने किया हमला



 सीएम जयराम बड़े शरीफ हैं, लेकिन एक गिरोह उनका फायदा उठा रहा है: पवन काजल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 6:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर