लाइव टीवी

VIDEO: पांवटा में एक वर्ष से पानी टंकी की लीकेज से व्यर्थ बह रहा है पानी
Nahan News in Hindi

Rajesh Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: August 19, 2017, 1:57 PM IST

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब की मानपुर देवड़ा पंचायत में आईपीएच विभाग की लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां एक वर्ष से लगातार पीने का पानी व्यर्थ जा रहा है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब की मानपुर देवड़ा पंचायत में आईपीएच विभाग की लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां एक वर्ष से लगातार पीने का पानी व्यर्थ जा रहा है लेकिन कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. पांवटा साहिब में एक और जहां पीने के पानी के लिए लोगों को तरसना पड़ता है. इस इलाके के लोगों को हर मौसम में पानी की किल्लत से जूझना पड़ता है. ऐसे में इस इलाके में पानी का व्यर्थ चला जाने से मुश्किलें और बढ़ जाती हैं.

मानपुर देवड़ा पंचायत की हजारों लोगों की आबादी को एक पानी की टंकी से पीने का पानी मिलता है लेकिन एक वर्ष से लगातार हो रही टंकी की लीकेज के कारण लाखों गैलन पानी बर्बाद चला जा रहा है.

ग्रामीणों का कहना है कि जबसे पानी की टंकी में पानी स्टोर करना शुरू किया गया था तबसे इसमें लीकेज हो रही है लेकिन शिकायत के बावजूद भी आईपीएच विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2017, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर