लाइव टीवी

VIDEO: जब कृषि मंत्री ने कहा- 15 दिन में समस्या निपटाओ, नहीं तो सस्पेंड कर दूंगा

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 3, 2019, 4:38 PM IST

हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के देवठी मझगाँव में जनमंच कार्यक्रम के दौरान कृषि मंत्री रामलाल मारकंडे अचानक से भड़क उठे. उन्होंने आईपीएच विभाग के ईएक्सएन को सस्पेंड करने तक की धमकी दे डाली.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के देवठी मझगांव में जनमंच कार्यक्रम के दौरान कृषि मंत्री रामलाल मारकंडे अचानक से भड़क उठे. उन्होंने विभाग के ईएक्सएन को सस्पेंड करने तक की धमकी दे डाली. दरअसल, हुआ यह कि रविवार को जनमंच कार्यक्रम के दौरान मारकंडे जनता की शिकायतें सुन रहे थे. एक के बाद एक जब आईपीएच विभाग की समस्याएं आने लगींं तो मंत्रीजी भी हैरान रह गए और फिर क्या था कि एक समस्या को सुनते हुए मंत्री ने ईएक्सएन को कहा कि 15 दिनों के भीतर अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो सस्पेंड कर दूंगा.

दो साल पहले उद्घाटन के बाद भी योजनाएं आधी-अधूरी क्यों है?
कृषि मंत्री रामलाल मारकंडे ने पेयजल योजना के आधे-अधूरे उद्घाटन को लेकर आईपीएच विभाग के अधिकारियों की खूब क्लास ली और कहा कि जिन योजनाओं का दो साल पहले उद्घाटन हो गया, वे आज तक आधी अधूरी क्यों हैं?

यह भी पढ़ें: पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन की होगी स्थापना, कांस्‍टेबल के 1063 पद भरे जाएंगे

 हिमाचल: नई नोटिफिकेशन से गिरी प्राइवेट संस्थानों पर गाज, 10 लाख छात्रों को होगा नुकसान

 स्वाइन फ्लू से अबतक 14 मौतें, सीएम जयराम ठाकुर ने दिए ये निर्देश

VIDEO: किन्नौर जिले के 80 फीसदी गांवों में 13 दिनों के बाद भी नहीं आई बिजली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2019, 1:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर