लाइव टीवी

निजी अस्पताल ने मृत महिला को कर दिया रेफर, परिजनों का हंगामा

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 6, 2019, 12:11 PM IST
निजी अस्पताल ने मृत महिला को कर दिया रेफर, परिजनों का हंगामा
हॉस्पिटल के बाहर प्रदर्शन करते परिजन

परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि डॉक्टर की लापरवाही से महिला की जान गई है. इसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
हिमाचल में पांवटा साहिब के देवी नगर स्थित प्रियांशी हॉस्पिटल में एक 60 वर्षिय महिला की इलाज के दौरान मौत का मामला सामने आया है. इसके बाद मृत महिला के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया.

मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि सोमवार दोपहर महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिनकी बीपी और शुगर का इलाज किया जाना था. इस दौरान डॉक्टर ने एडमिट करते हुए बताया कि मरीज की स्थिति ठीक है. अगले दिन दोपहर में हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने महिला को अचानक रेफर कर दिया.

परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के चलते महिला की मौत हो गई. अस्पताल प्रशासन पर परिवार का आरोप है कि डॉक्टर ने उन्हें धोखे में रखा. महिला ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया था, लेकिन अपने सिर से बला उतारने के चक्कर में डॉक्टर द्वारा मरीज को रेफर कर दिया गया. महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने देर शाम तक अस्पताल के बाहर रोष प्रदर्शन किया. परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

परिजनों की लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बुधवार को मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- मंडी में 8.40 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर की नई टीम का ऐलान, यहां जानिये, किसे मिली जगह!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर