बेटे के जन्मदिन पर मां ने किया सुसाइड, कनाडा में रहता है पति

एसएचओ पांवटा अशोक चौहान ने बताया कि मामले में शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है तथा आगामी कार्रवाई करवाई की जा रही है.

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 11, 2019, 4:04 PM IST
बेटे के जन्मदिन पर मां ने किया सुसाइड, कनाडा में रहता है पति
सांकेतिक तस्वीर
Rajesh Kumar
Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 11, 2019, 4:04 PM IST
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक पांवटा साहिब के डिग्री कॉलेज के नजदीकी ही एक 40 वर्षीय महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी है.

बताया जा रहा है कि महिला की कुछ वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी, जिसका पति कनाडा में रहता है तथा उसके पास एक बेटा भी है. बताया जा रहा है कि महिला की अपने पति से कुछ समय से अनबन चल रही थी. इसके कारण वह अपने मायके पांवटा साहिब में ही रह रही थी. महिला की पहचान सुचेता के रूप में हुई है. उसके पति जितेंद्र से पिछले 2 सालों से अनबन चल रही थी.

इसके चलते कनाडा के एक कोर्ट में दोनों ने केस भी दायर किया था. यही नहीं गुरुवार को उसके बेटे का जन्मदिन भी था. महिला के परिजनों का कहना है कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी.

एकांत कमरे में बैठी रहती थी. उनका कहना है कि आज सुबह जब उन्होंने कमरे में प्रवेश किया तो वह फंदे से झूल रही थी. उसके तुरंत बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल मैं डॉक्टर चौहान ने बताया कि महिला का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. एसएचओ पांवटा अशोक चौहान ने बताया कि मामले में शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है तथा आगामी कार्रवाई करवाई की जा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर