लाइव टीवी

शराब ठेके के विरोध में सड़क पर उतरी महिलाएं, बोली- बच्चे हो रहे हैं बर्बाद

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 20, 2019, 1:12 PM IST

महिलाएं पिछले 1 साल से इलाके में शराब के ठेकों को बंद करने की मांग कर रही है. महिलाओं का कहना है कि प्रदेश की युवा पीढ़ी नशे के दलदल में फसती जा रही है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के नाहन में शराब ठेकों के विरोध में महिलाओं ने सड़क पर विरोध रैली निकाली. ये महिलाएं पिछले 1 साल से इलाके में शराब के ठेकों को बंद करने की मांग कर रही है.  महिलाओं का कहना है कि प्रदेश की युवा पीढ़ी नशे के दलदल में फसती जा रही है. शराब के नशे की वजह से बच्चे बर्बाद हो रहे हैं और कई युवा आए दिन अपनी जान भी गवाते हैं.

महिलाओं ने यह विरोध प्रदर्शन अखिल भारतीय महिला जनवादी समिति के बैनर तले संगडाह  में में किया. महिलाओं का कहना है कि उनके बच्चे शराब का सेवन कर रहे हैं, जिससे उन्हें अब बच्चों के भविष्य की चिंता सता रही है. आरोप है कि महिलाएं स्थानीय प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री से इन शराब ठेकों को बंद करने की गुहार लगा चुकी हैं. प्रदर्शन के बाद महिलाओं ने ठेका बंद कराने के लिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है.

ये भी देखें-  VIDEO: लड़की ने शोरूम में चला दी कार, शीशे तोड़कर उड़ती हुई पहुंची सड़क पर

ये भी पढ़ें- मंडी में कश्मीरियों के क्वार्टर पर पत्थरबाजी, शीशे टूटे, पंचायत में घाटी के बाशिंदों की एंट्री बैन

ये भी पढ़ें- पुलवामा आतंकी हमला : अब धर्मशाला स्टेडियम से हटाई गईं पाक क्रिकेट खिलाड़ियों की तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2019, 11:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर