सिरमौर पहुंचे The Great Khali, कोरोना पीड़ित महानायक अमिताभ बच्चन और परिवार के लिए की अरदास
Nahan News in Hindi

सिरमौर पहुंचे The Great Khali, कोरोना पीड़ित महानायक अमिताभ बच्चन और परिवार के लिए की अरदास
सिरमौर के पांवटा साहिब गुरुद्वारे में रेसलर खली.

खली ने कहा कि आज शहर से गांव तक कोरोना से बचाव जरूरी है. अपने शरीर में रोगों से लड़ने की क्षमता को बढ़ाने के लिए उचित खानपान, प्रतिदिन व्यायाम-योगा करें और बुजुर्गों और छोटे बच्चों को इस रोग से बचाव का पूरा ध्यान रखा जाए

  • Share this:
नाहन(सिरमौर). कोरोना संक्रमण से पीड़ित बच्चन परिवार (Bacchan Family) के लिए पूरे देश में दुआएं मांगी जा रही है. इसी कड़ी में फेमस डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) ने भी बिग-बी के लिए दुआएँ मांगी और उनके जल्द स्वस्थ होने की अरदास की.

दरअसल, विश्व विख्यात रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ खली सोमवार को अपने गृह जिला सिरमौर पहुंचे. यहां गुरु नगरी पांवटा साहिब के मुख्य गुरुद्वारा साहिब में उन्होंने शीश नवाया. खली ने इस दौरान कोरोना महामारी से संक्रमित सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. ग्रेट खली ने कहा कि कोरोना से हम सबको बचाव करना है. इसके लिए केंद्र, राज्य सरकार समेत प्रशासन की जरूरी गाइडलाइन का पालन करने का बेहद जरूरी है.
और क्या बोले ख्रली

इस बीमारी को हल्के में नहीं लिया जाए
खली ने कहा कि इस बीमारी को हल्के में नहीं लिया जाए, क्योंकि आज सदी के महानायक अमिताभ बच्चन परिवार समेत लाखों लोग इसकी चपेट में है. इससे हम सब लोगों को सबक लेने की जरूरत है. बचाव के लिए जरूरी कदम जरूर उठाएं, सामाजिक दूरी का पालन करें, भीड़भाड़ में बिना काम के न निकलें. बाहर जाने पर मास्क पहनें.



योग का खास ध्यान दें: खली
खली ने कहा कि आज शहर से गांव तक कोरोना से बचाव जरूरी है. अपने शरीर में रोगों से लड़ने की क्षमता को बढ़ाने के लिए उचित खानपान, प्रतिदिन व्यायाम-योगा करें और बुजुर्गों और छोटे बच्चों को इस रोग से बचाव का पूरा ध्यान रखा जाए. इसके बाद पांवटा के गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के बाद खली गिरिपार में अपने पैतृक गांव धिराइना के लिए रवाना हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading