• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • FB पर प्यार के बाद प्रेमिका से मिलने कश्मीर से हिमाचल पहुंचा युवक, लोगों ने आतंकी समझकर पीटा

FB पर प्यार के बाद प्रेमिका से मिलने कश्मीर से हिमाचल पहुंचा युवक, लोगों ने आतंकी समझकर पीटा

पुलिस थाना के प्रभारी बीएल भारती ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और तफ्तीश जारी है.

  • Share this:
    हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा पर पड़ने वाले गांव में अपने प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की लोगों ने पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में भीड़ की ओर से युवक को 'आतंकवादी' बताया जा रहा है. लोगों ने युवक के पास हथियार होने की बात भी कही. लेकिन पुलिस की जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा पाया गया.

    पुलिस के पास पहुंचा मामला
    पुलिस के पास मामला पहुंचा तो पता चला कि युवक आतंकवादी नहीं, बल्कि एक आशिक है, जो अपनी प्रेमिका को मिलने जम्मू-कश्मीर से हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा पर स्थित हटाल गांव पहुंचा था.

    फेसबुक के प्यार में पिटे जनाब
    6 महीने पहले फेसबुक पर हटाल गांव की एक लड़की से जम्मू कश्मीर के मुथल (उधमपुर) गांव के विजय कुमार नाम के लड़के की दोस्ती हो गई थी. सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे और एक-दूसरे से मोहब्बत करने लगे थे. जब लड़का जम्मू कश्मीर से हटाल पहुंचा तो गांव के लोगों ने आतंकवादी समझ कर युवक की जमकर धुनाई कर डाली.

    युवक को पुलिस के हवाले करने के बाद जब पूरी कहानी साफ़ हुई तो पता चला कि पिछले 6 महीने से जम्मू-कश्मीर का लड़का और हटाल गांव की लड़की एक दूसरे के संपर्क में थे. लड़की से जब पुलिस ने बात की तो उसने भी माना कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और उसी के बुलाने पर युवक गांव आया था.

    पुलिस सुरक्षा में युवक
    हालांकि, पुलिस ने सोशल प्लेटफार्म की सारी डिटेल खंगाल कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. लड़के के घरवालों को भी घटना की सूचना दे दी गई है. फिलहाल, सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने युवक को अपनी कस्टडी में रखा हुआ है. पुलिस थाना के प्रभारी बीएल भारती ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और तफ्तीश जारी है.

    (रोनहाट से पंकज शर्मा की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें- कांग्रेसी नेता की याचिका खारिज, थुनाग में ही रहेगा SDM दफ्तर

    जुड़वां भाई ने शहीद विक्रम बत्रा को करगिल में दी श्रद्धांजलि


     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज