नाहन : रसोई गैस की बढ़ी कीमत के खिलाफ युवा कांग्रेस का सड़क पर प्रदर्शन
Nahan News in Hindi

नाहन : रसोई गैस की बढ़ी कीमत के खिलाफ युवा कांग्रेस का सड़क पर प्रदर्शन
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त के माध्यम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा.

सिरमौर (Sirmaur) जिला मुख्यालय नाहन में युवा कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने रसोई गैस (Cooking Gas) की बढ़ी कीमत के खिलाफ प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस का कहना है कि LPG की बढ़ी कीमत के खिलाफ प्रदेश भर में एनएसयूआई (NSUI) उग्र आंदोलन करेगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नाहन. रसोई गैस (Cooking Gas) की बढ़ी कीमत को लेकर युवा कांग्रेस (Youth Congress) सड़कों पर उतर गई है. सिरमौर (Sirmaur) जिला मुख्यालय नाहन में युवा कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त के माध्यम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा. युवा कांग्रेस का कहना है कि रसोई गैस की बढ़ी कीमत के खिलाफ प्रदेश भर में एनएसयूआई (NSUI) उग्र आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर में यकायक 144 रुपए की वृद्धि करना बेहद आश्चर्यजनक है और इसकी सीधी मार गरीब जनता पर पड़ रही है.

BJP का हर राज्य में होगा दिल्ली जैसा हाल

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार असल मुद्दों पर बात नहीं कर रही है. केंद्र सरकार द्वारा लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. आजादी के बाद पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है जब तानाशाही तरीके से सरकार चलायी जा रही है. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि जो हाल दिल्ली के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का हुआ है, वैसा ही हाल बाकी के राज्यों में भी होगा, क्योंकि बीजेपी की नीयत में खोट है और नीति स्पष्ट नहीं है.



ये भी पढ़ें - नेपाल से 8.090 किलो चरस लेकर जा रहे थे कसोल, महिला सहित 3 गिरफ्तार



ये भी पढ़ें - चीन से शिमला लौटे 15 लोग,स्वास्थ्य विभाग ने पासपोर्ट कार्यालय से मांगी जानकारी

 
First published: February 17, 2020, 4:22 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading