Sirmour: पत्नी से अवैध संबंध की आशंका के चलते दोस्त की हत्या

सिरमौर में दोस्त की हत्या.(कॉन्सेप्ट इमेज.)

सिरमौर में दोस्त की हत्या.(कॉन्सेप्ट इमेज.)

Murder in Sirmour: मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 7:26 AM IST
  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले में नाहन-पांवटा साहिब एनएच पर रुखडी गांव के समीप हत्या (Murder) की वारदात सामने आई है. मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के हाथरस के रहने वाले मानसिंह  के तौर पर हुई है. हत्या को अंजाम देने वाला मृतक का दोस्त (Friend) फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार रात 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि रुखड़ी के समीप हाइवे किनारे फेरी का काम करने वाले तीन दोस्त शराब पी रहे थे. आरोपी दशरथ को शक था कि मान सिंह का उसकी पत्नी (Wife) के साथ नाजायज संबंध हैं. इसी शक के आधार पर उसने पहले से ही षड्यंत्र रचते हुए खाने पीने का इंतजाम किया.

पहले शराब पिलाई फिर मार डाला

आरोपी का परिवार माजरा में रहता है. दशरथ ने मानसिंह को जमकर शराब पिलाई. इसके बाद आरोपी ने  रूखडी गांव के समीप एक निर्माणाधीन होटल के समीप अपने दोस्त मानसिंह का गला रेत डाला. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस टीम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर नाहन मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों को सूचना भी भेज दी गई है. मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज