लाइव टीवी

टिंबी के पास खाई में गिरी कार, युवक की मौत, दो गंभीर

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 5, 2019, 2:04 PM IST
टिंबी के पास खाई में गिरी कार, युवक की मौत, दो गंभीर
सांकेतिक तस्वीर.

हादसे के वक्त गाड़ी का मालिक कार में सवार नहीं था. उधर, शिलाई पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के उपमंडल शिलाई में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार, हादसा सोमवार देर रात हुआ. नेशनल हाई-वे 707 पर पांवटा की ओर आ रही एक कार टिंबी से करीब एक किलोमीटर आगे जाकर सियारी के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी.

हादसे में 22 वर्षीय प्रदीप पुत्र अतर सिंह निवासी भटनोल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, कार में सवार 22 वर्षीय मीनाराम पुत्र नारायण सिंह निवासी भटनोल व नरेश कुमार निवासी शिल्ला गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को तुरंत 108 एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से गंभीर हालत में उन्हें हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त हुई कार वीरेंद्र के नाम पर पंजीकृत है. हादसे के वक्त गाड़ी का मालिक कार में सवार नहीं था. उधर, शिलाई पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें : स्वाइन फ्लू से IGMC में दो और मौतें, हिमाचल में मृतकों की संख्या पहुंची 16

सुर्खियां: 6 करोड़ रुपये लेकर चिटफंड कंपनी फरार, एयर इंडिया की फ्लाइट्स रद्द

नाप-तौल विभाग का निरीक्षक 4.5 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तारदीपक शर्मा की कांग्रेस में वापसी, कहा-BJP में नरेंद्र मोदी, अमित शाह की तानशाही चलती है

VIDEO: एकल महिला कमला बनी बेमिसाल बागवान, सेब के 1000 पौधे तैयार किए

BJP अध्यक्ष सत्ती बोले-ममता ने की लोकतंत्र की हत्या, चोरों की टोली की एक ही बोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर