Assembly Banner 2021

कुल्लू जिले की नयी राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ गठित, नेताओं ने रखी ये मांगें

कुल्लू जिले में राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ गठित हुआ है.

कुल्लू जिले में राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ गठित हुआ है.

कुल्लू (Kullu) जिला मुख्यालय परिधिगृह कुल्लू में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) राजकीय अर्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ जिला कुल्लू जिला नई कार्यकारिणी का गठन सर्वसहमति से किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 11:25 PM IST
  • Share this:
कुल्लू. कुल्लू (Kullu) जिला मुख्यालय परिधिगृह कुल्लू में हिमाचल (Himachal) प्रदेश राजकीय अर्ध राजकीय चालक (Driver) एवं परिचालक महासंघ जिला कुल्लू जिला नई कार्यकारिणी का गठन सर्वसहमति से किया. इसमें राजकीय अर्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उमेश शर्मा ने अध्यक्षता की. संघ के सदस्यों ने सर्व सहमति से चौथी बार तुले राम को अध्यक्ष पद की कमान सौंपी है.

इसके इलावा वरिष्ठ उपप्रधान त्रिलोक, महासचिव प्रदीप शर्मा, कोषाध्यक्ष हरदयाल ठाकुर मुख्य सलाहकार पवन ठाकुर को और चेयरमैन के लिए ख्याल चंद ठाकुर और प्रवीण शर्मा को जिम्मेदीरी सौंपी है. सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को संघ के सदस्यों ने फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया. हिमाचल प्रदेश राजकीय अर्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उमेश शर्मा ने बताया कि चौथी बार जिला कुल्लू के चुनाव उनकी अध्यक्षता में आयोजित हुए हैं. इसमें तुले राम को सर्व सहमति से अध्यक्ष चुना गया है. उन्होंने कहा कि तुले राम सभी जिलों में से सबसे होनहार प्रधान है, जो कि अपनी संस्था के लिए रात-दिन मेहनत करते हैं और हर कर्मचारियों की समस्याओं को हल भी करते हैं.

लॉकडाउन के बाद फिटनेस के लिए शुरू की साइक्लिंग और जीत ली प्रतियोगिता, मिलेगा 1 लाख का इनाम



उन्होंने कहा कि जो भी इनकी मांगें होंगी उन पर भरसक प्रयास कर उन्हें सुलझाया जाएगा. उन्होंने कहा कि अभी भी विभिन्न विभागों में चालकों की खाली रिक्त पद पड़े हैं, जिसमें आईपीएच में 44 पोस्टर सीधी भर्ती के तहत भरी जा रही है और पीडब्ल्यूडी विभाग में 253 पोस्टें सैंक्शन की गई थी जिसमें डेढ़ सौ चालकों की पदोन्नति की जाएगी और कुछ बलेदार को  प्रमोट कर चालकों बनाया जाए. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में डेढ़ सौ पदों  की पददोन्नती की जाएगी जिसमे  बेलदार गाडियां चला रहे हैं, उनको प्रमोट किया जाएगा. बाकी जो 100 पोस्ट हैं उनकी सीधी भर्ती करने की मांग की.
नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष तुले राम ने बताया जिस प्रकार से राजकीय अर्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ ने प्यार व स्नेह दिया है. उस पर वे खरा-खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कार्यकारिणी ने जो उन पर विश्वास जताया है उस पर भी खरा उतरने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि सभी चालक परिचालक संघ के सदस्य मिलकर इस महासंघ को आगे ले जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज