PM मोदी का फेवरेट शिमला इंडियन कॉफी हाउस सील, दिल्ली से बिना पास लौटा स्टाफ, मामला दर्ज
Shimla News in Hindi

PM मोदी का फेवरेट शिमला इंडियन कॉफी हाउस सील, दिल्ली से बिना पास लौटा स्टाफ, मामला दर्ज
कॉफी हाउस को सेनेटाइज किया जा रहा है.

बताया जाता है कि दिल्ली (Delhi) से लौटा कर्मचारी सीधे किचन में जा पहुंचा. जब मैनेजर ने उससे पास और कोरोना जांच (Corona Testing) के बारे में पूछा गया तो वो मैनेजर से ही उलझ गया और गाली गलौज करने लगा. वहीं मैनेजर ने इस मामले की सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को दी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) के इंडियन काफी हाउस (Indian Coffee House) को सील कर दिया गया है. ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पसंदीद कॉफी हाउस में से एक है. दरअसल, कॉफी हाउस का एक कर्मी दिल्ली से बिना पास के ही पहुंच गया. ये कर्मी परमाणु से टैक्सी और सोलन से बस द्वारा शिमला पहुंचा. स्टाफ के कॉफी हाउस पहुंचे ही हड़कंप मच गया. बताया जाता है कि दिल्ली के रेड जोन वाले रोहिणी से कर्मी लौटा है. लौटते ही कर्मचारी सीधे किचन में जा पहुंचा. जब मैनेजर ने उससे पास और कोरोना जांच (COVID-19) के बारे में पूछा गया तो वो मैनेजर से ही उलझ गया और गाली गलौज करने लगा. वहीं मैनेजर ने इस मामले की सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को दी. फिलहाल, कर्मी को संस्थागत क्वारंटाइन किया गया और मामला भी दर्ज कर लिया गया है. एहतियात के तौर पर कॉफी हाउस को सील कर सेनेटाइज किया जा रहा है.

बिना पास पहुंचा था कर्मी 

शिमला जिला उपायुक्त अमित कश्यप ने कहा कि कॉफी हाउस में एक कर्मी के बिना पास आने की सूचाना मिलते ही कॉफी हाउस को सील कर दिया है. कर्मी का टेस्ट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ये व्यक्ति बस द्वारा शिमला पहुंचा है और कोई पास नहीं है. बिना पास के किसी के भी जिले में प्रवेश की अनुमति नहीं है.



वहीं, कॉफी हाउस के मैनेजर ने कहा कि कर्मी को जब पास और जांच करवाने को लेकर पूछा गया तो वो गली गलौच करने पर उतर आया. इसके बाद इसकी जानकारी जिला प्रशासन को दे दी है और कॉफी हाउस को सील कर दिया गया है. बता दें, काफी हाउस में काम कर रहा ये कर्मी काफी दिनों से दिल्ली में रहा रहा था. उसने वापस आने के लिए पास नहीं बनाया, जबकि बिना पास के बाहरी राज्यों से प्रदेश में प्रवेश नहीं कर सकते हैं.
कर्मचारी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है.


ये भी पढ़ें: Rajasthan Crisis Live: पायलट खेमे का वाइस सैंपल देने से इनकार, कर्नाटक जा सकते है विधायक

बढ़ रहे कोरोना केस

हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना के 44 नए मामले आए हैं. आधे हिमाचल में ये मामले रिपोर्ट हुए हैं. ऐसे में कोरोना संक्रमण का दायरा अब बढ़ता जा रहा है. सबसे ज्यादा 10 मामले सिरमौर जिले में एक ही मोहल्ले में मिले हैं. सभी गर्भवती पॉजिटिव महिला के संपर्क में आए थे. चंबा में डॉक्टर, दिल्ली से लौटे चार पुलिस कर्मियों समेत दो विदेश से लौटे युवक पॉजिटिव हैं. चंबा में कुल सात केस मिले हैं. वहीं, शिमला के रामपुर के ज्यूरी में आईटीबीपी जवान समेत 6, कुल्लू में तीन सेब व्यापारियों समेत 5, सोलन में 4, ऊना-किन्नौर में तीन-तीन और कांगड़ा में चार मामले सामने आए हैं. मंडी में दिल्ली से परिजनों के साथ आई दो साल की बच्ची पॉजिटिव है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज