प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने बीजेपी पर साधा निशाना

Tulsi Bharti | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 4:25 PM IST
प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने बीजेपी पर साधा निशाना
सुंदर सिंह ठाकुर,प्रदेश कांग्रेस महासचिव फोटो- ईटीवी
Tulsi Bharti | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 4:25 PM IST
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी आज बीना दुल्हे की बारात में शामिल है, अगले दस साल तक प्रदेश में बीजेपी को मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं मिलेगा.

ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से लेकर ब्लॉक स्तर  गुटबाजी है जिससे बीजेपी के अंदर कई खाई बनी हुई है और एक सप्ताह के लिए एक नेता का नाम मुख्यमंत्री के लिए आता है दूसरे सप्ताह दूसरे नेता का नाम मुख्यमंत्री के लिए आता है. मुस्यमंत्री कौन बनेगा इसे लेकर बीजेपी के अंदर असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी जुमलेबाजों की पार्टी है, जिसे प्रदेश के लोग भली भांति जानते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी  मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृ़त्व में चुनाव लड़ रही है और हम लोग विकास के नाम पर जनता से वोट मांगेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सुकबिदर सिंह सुक्खू के बीत कोई आपसी मतभेद नहीं है.

इस वजह से कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर विधानसभा चुनावों में उतरेगी और पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सरकार बनाएगी. फिर से सरकार बनने के बाद  प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर