Home /News /himachal-pradesh /

पांवटा लोक निर्माण विभाग के SDO की दबंगई, अव्यवस्था के सवाल पर भड़के

पांवटा लोक निर्माण विभाग के SDO की दबंगई, अव्यवस्था के सवाल पर भड़के

दबंगई दिखाने वाले एसडीओ.

दबंगई दिखाने वाले एसडीओ.

साहब ने खुद को एसडीओ न होकर एक अखबार का पत्रकार बताया.

    जनता की परेशानी दूर करने के लिए चल रहे कार्य यदि जनता को ही परेशान करे तो क्या कहिएगा? उस पर यदि मीडिया कर्मी जनसमस्या लेकर अधिकारियों के पास जाए तो उन्हें गुंडा बताकर वहां से चले जाने के लिए कहा जाता है. यह हाल पांवटा साहिब में लोक निर्माण विभाग के हैं, जहाँ एक दबंग अधिकारी कभी खुद को एसडीओ कहता है तो कभी खुद को मीडिया कर्मी बताता है.

    मामला पांवटा साहिब-भंगानी सड़क मार्ग का है. जहां पीडब्लूडी विभाग द्वारा सड़क पक्का करने का काम इस तरह से चल रहा है कि घंटों जाम लगा रहता है. लेकिन विभाग जाम की स्थिति से निपटने के लिए कोई इंतजाम नहीं कर पा रहा है.

    जनता परेशानी झेल रही थी, लेकिन वहां ट्रैफिक को सुचारु ढंग से चलाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं थी. वाहनों की लम्बी कतारें लगी हुई थी और लोग परेशान थे.

    इस संबंध में जब पत्रकारों ने विभाग के मौके पर मौजूद अधिकारी से सवाल पूछा तो अधिकारी उल्टा पत्रकारों पर ही भड़क गए और नसीहत देने लगे. एसडीओ साहब पत्रकारों के साथ अभद्रता करते हुए बरस पड़े. साहब ने खुद को एसडीओ न होकर एक अखबार का पत्रकार बताया.

    एसडीओ चंद्रशेखर ने यहां तक कह दिया कि पत्रकारों को पत्रकारिता सीखने के लिए उन से 4 घंटे ट्यूशन लेनी चाहिए. बात यहीं नीं रुकी, यहां तक कह दिया कि पत्रकार और पुलिस केवल गुंडई के लिए हैं और हम अधिकारी डरने के लिए हैं. पत्रकार लोगों को धमकाते हैं और काम में बाधा डालते हैं.
    ये भी पढ़ें ः PHOTOS: जानिये कौन हैं BIG BOSS में एंट्री करने वाली हिमाचली गर्ल सुरभि राणा

    Tags: Nahan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर