Home /News /himachal-pradesh /

bjp and congress mla clashed in meeting in kinnaur see viral video hpvk

VIDEO: किन्नौर में भिड़ गए कांग्रेस-भाजपा नेता, जमकर हुई तू-तड़ाक, DC बोले- रिकॉर्ड मत करो

किन्नौर में जिला कल्याण समिति की बैठक में स्थानीय कांग्रेस विधायक और भाजपा नेता आपस में भिड़ गए.

किन्नौर में जिला कल्याण समिति की बैठक में स्थानीय कांग्रेस विधायक और भाजपा नेता आपस में भिड़ गए.

BJP and Congress MLA Clashed in Meeting in Kinnaur: बैठक के बाद मीडिया जगत सिंह नेगी ने कहा कि सरकार और प्रशासन बिना बजट के ही जिला कल्याण समिति की बैठक आयोजित कर जनता को गुमराह कर रही हैं. बैठक के लिए पहले बजट का प्रबंधन किया जाता है और फिर समिति की बैठक होती है

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – अरुण नेगी

रिकांगपिओ. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में जिला कल्याण समिति की बैठक में स्थानीय कांग्रेस विधायक और भाजपा नेता आपस में भिड़ गए. बैठक में दोनों में बहसबाजी हुई और जमकर तू-तड़ाक देखने को मिली. इस दौरान डीसी किन्नौर बीच बचाव करते नजर आए. मामले की वीडियो भी सामने आई है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को किन्नौर उपायुक्त एवं जिला कल्याण समिति किन्नौर के उपाध्यक्ष आबिद हुसैन सादिक ने जिला कल्याण समिति की बैठक बुलाई थी. बैठक में विशेष स्वर्ण जयंती आवास योजना से संबंधित 80 लंबित मामलों को मंजूरी प्रदान की गई, जिनमें अनुसूचित जाति से संबंधित 47 मामले तथा अनुसूचित जनजाति से संबंधित 33 मामले शामिल थे.

बैठक शुरू होते ही कांग्रेस विधायक जगत सिंह नेगी ने उपायुक्त से पूछा कि इतनी महत्वपूर्ण बैठक बिना बजट के किस आधार पर बुलाई गई है, इस पर वन निगम बोर्ड के उपाध्यक्ष और भाजपा नेता सूरत सिंह नेगी ने जवाब देना चाहा तो दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई . उपायुक्त ने बीच बचाव की कोशिश की.

बैठक के बाद जगत सिंह नेगी ने कहा कि सरकार और प्रशासन बिना बजट के ही जिला कल्याण समिति की बैठक आयोजित कर जनता को गुमराह कर रही हैं. बैठक के लिए पहले बजट का प्रबंधन किया जाता है और फिर समिति की बैठक होती है, लेकिन चुनावी वर्ष में जनता को गुमराह करने के लिए सरकार लोकतंत्र की नीतियों का गला घोंट कर इस प्रकार के हथकंडे अपना रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा के छुटभैए नेता अपने चहेतों को लाभ दिलाने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसा होने नहीं दिया जाएगा. इसके लिए कांग्रेस पार्टी को सडकों पर उतरना कर आंदोलन करना पड़ेगा तो भी करेंगे, लेकिन किन्नौर के अंदर सरकार व प्रशासन की मनमानी नही चलने देंगे.

Tags: BJP, BJP Congress, Himachal Congress, Himachal Politics, Kinnaur News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर