होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Accident in Himachal: भावा नदी में गिरी कार, पिता की मौत, बेटी पानी में बही

Accident in Himachal: भावा नदी में गिरी कार, पिता की मौत, बेटी पानी में बही

किन्नौर में नदी में गिरी कार, पिता की मौत बेटी लापता.

किन्नौर में नदी में गिरी कार, पिता की मौत बेटी लापता.

Accident in Kinnaur: किन्नौर पुलिस के अनुसार, यह हादसा सुबह करीब 8 बजे के आसपास हुआ है. बेई झरने के साथ सड़क से करीब 30 ...अधिक पढ़ें

    अरुण नेगी
    रिकॉन्गपिओ (किन्नौर). हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में सड़क हादसे में पिता की मौत होने की खबर है, तो बेटी लापता है. दरअसल बेटी नदी में बह गई है, जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं, किन्नौर पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है. हालांकि हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

    जानकारी के अनुसार, किन्नौर के भावा वैली सम्पर्क मार्ग पर यह हादसा हुआ है. ऑल्टो कार सम्पर्क मार्ग से करीब चार सौ मीटर नीचे भावा नदी में जा गिरी. हादसे में पिता का की मौत हुई है. गाड़ी के साथ-साथ शख्स के सिर और दूसरे हिस्से के भी चिथड़ उड़ गए हैं. हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. जबकि पुलिस चौकी कटगाव ने इस हादसे की पुष्टि की है.

    शव नदी किनारे मिला
    किन्नौर पुलिस के अनुसार, सुबह करीब 8 बजे के आसपास यह हादसा हुआ है. बेई झरने के साथ सड़क से करीब 300-400 मीटर नीचे भावा नदी में कार गिरी है. पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची तो पाया कि गाड़ी का मालिक श्याम सिंह पुत्र बालक राम गांव शगो डाकघर कटगाव, निचार से है. उनका शव नदी किनारे से बरामद हुआ है. गांव के लोगों से पूछताछ में पता ला है कि श्याम की छोटी बेटी कामिनी भी उनके साथ थी, जिसका अभी कोई पता नहीं चला है. किन्नौर पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

    Tags: Car accident, Himachal news, Kinnaur News

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें