Home /News /himachal-pradesh /

crime in himachal 13 year old girl murdered in kinnaur body found in bed box hpvk

हिमाचल में 13 साल की नाबालिग लड़की की हत्या, बैड बॉक्स में छुपाया था शव

किन्नौर जिले में 13 साल की किशोरी की हत्या की गई है.

किन्नौर जिले में 13 साल की किशोरी की हत्या की गई है.

Murder in Himachal: दरअसल, 14 मई की रात को लड़की की मां नजदीकी पुलिस थाना भावानगर पहुंची और बेटी की हत्या को लेकर पड़ोस में रहने वाले सिक्किम के एक व्यापारी पर शक जाहिर किया और मामला दर्ज करवाया था. आरोपी व्यापारी पिछले पांच वर्ष से किन्नौर के भावानगर में ही किराये पर रहता है. वारदात के बाद आरोपी दिल्ली चला गया था.

अधिक पढ़ें ...

अरुण नेगी

रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में 13 साल की किशोरी की हत्या की गई है. पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. लड़क का शव कमरे में बैड से मिला है. आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हो गया था. डीएसपी राजू ने मर्डर और आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, भावानगर में लुतुक्सा में 13 वर्षीय की नेपाली मूल की किशोरी की हत्या की गई है. लड़की का शव बंद कमरे के बेड बॉक्स में मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएसमसी शिमला भेज दिया.

दरअसल, 14 मई की रात को लड़की की मां नजदीकी पुलिस थाना भावानगर पहुंची और बेटी की हत्या को लेकर पड़ोस में रहने वाले सिक्किम के एक व्यापारी पर शक जाहिर किया और मामला दर्ज करवाया था.  आरोपी व्यापारी पिछले पांच वर्ष से किन्नौर के भावानगर में ही किराये पर रहता है. वारदात के बाद आरोपी दिल्ली चला गया था और पुलिस की टीम ने दिल्ली पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार किया है. मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ भावानगर राजू ने कहा कि पुलिस ने  भारतीय दंड संहिता 302 के तहत मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपी से की गई पूछताछ में हत्या करने की बात को कबूल किया है. मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

किडनैपिंग का आरोप

आरोपी युवक को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर किन्नौर लाया गया है. किशोरी की मां ने शिकायत में आरोप लगाया था कि युवक ने बेटी के अगवाकर छुपाया है. पुलिस ने छानबीन की और कमरे का ताला तोड़कर देखा तो बेड बॉक्स में किशोरी का शव पड़ा था. पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा है. आरोपी मनोज साही गांव बाईपास, डाकघर देवराली, तहसील  देवराली जिला इस्ट सिक्किम का निवासी है.

Tags: Cruel murder, Himachal Police, Kinnaur Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर