लाइव टीवी

किन्नौर में दो मंजिला मकान में लगी आग, 80 साल का बुजुर्ग जिंदा जला
Reckong-Peo News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 14, 2020, 12:05 PM IST
किन्नौर में दो मंजिला मकान में लगी आग, 80 साल का बुजुर्ग जिंदा जला
किन्नौर में घर में लगी आग.

FIRE in Kinnaur: प्रशासन की ओर से आगजनी प्रभावित परिवार को 20 हज़ार की फौरी राहत दी गई है और मकान में लगी आग पर काबू पाया गया. आगजनी में मकान के अंदर का सारा कीमती सामान जलकर खाक हो गया है.

  • Share this:
रिकॉन्गपिओ (किन्नौर). हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर के कल्पा खण्ड के तहत बारंग गाव में गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे आग लगने की घटना का मामला सामने आया है, जिसमे एक व्यक्ति के आग में झुलसने से मौत हो गयी है. मृतक की पहचान हुकुम सैन (80) के रूप में हुई है.

दो मंजिला मकान जलकर राख
एसडीएम कल्पा ने बताया कि बारंग गाँव में आगजनी में दो मंजिला मकान जलकर राख हो गया. आग लगने का कारण अभी पता नहीं लग पाया है. मकान के जलने से करीब 8 लाख से अधिक का नुकसान की सम्भावना है. उन्होंने बताया कि इस मकान में बुजुर्ग हुकुम सैन अकेले रहते थे और आगजनी में झुलसने से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय ले जाया गया है.

प्रशासन ने दी फौरी राहत

प्रशासन की ओर से आगजनी प्रभावित परिवार को 20 हज़ार की फौरी राहत दी गई है और मकान में लगी आग पर काबू पाया गया. आगजनी में मकान के अंदर का सारा कीमती सामान जलकर खाक हो गया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस की कस्टडी से भागा चरस तस्करी का आरोपी, SI सहित 3 सस्पेंड

हिमाचल: ड्राइविंग सीखते-सीखते गई जान, खाई में गिरी इनोवा, 2 लोगों की मौतहिमाचल में मौसम: शिमला में चढ़ा पारा, लाहौल घाटी में ताजा बर्फबारी

(अरुण नेगी की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रिकांग पिओ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर