Gang Rape in Himachal: किन्नौर से अपहरण के बाद 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, 6 गिरफ्तार

शिमला में नाबालिग बेटी से रेप.

शिमला में नाबालिग बेटी से रेप.

Gang Rape in Kinnaur: पुलिस ने नाबालिग को 20 मई को शिमला के घणाहट्टी से बरामद किया और रिकांगपिओ पहुंचाया. पूछताछ में नाबालिग के ब्यान पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और अदालत में पेश किया.

  • Share this:

रिकांगपिओ (किन्नौर). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जनजातीय जिले में एक 14 साल की नाबालिग बेटी से गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. मामले में छह आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. जबकि नाबालिग (Minor) को शिमला जिले से बरामद किया गया है. आरोप है कि ये युवक नाबालिग को अगवा कर ले गए थे और फिर उसके साथ दुराचार (Rape) किया.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद सोमवार को चार आरोपियों को अदालत में पेश किया. अदालत ने चारों को सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. वहीं, दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने सोमवार सुबह बिलासपुर से गिरफ्तार किया है. उन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

क्या है मामला

पुलिस थाना रिकांगपिओ के अनुसार, लड़की के पिता ने 19 मई देर रात रिकांगपिओ पुलिस थाना में दो व्यक्तियों पर नाबालिग का अपहरण करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू की. पुलिस ने नाबालिग को 20 मई को शिमला के घणाहट्टी से बरामद किया और रिकांगपिओ पहुंचाया. पूछताछ में नाबालिग के ब्यान पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और अदालत में पेश किया.
क्या बोले एसपी किन्नौर

एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि नाबालिग को शिमला जिले के घणाहट्टी से बरामद किया. नाबालिग के बयान के बाद मेडिकल जांच में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. इस वारदात के दौरान इस्तेमाल किए वाहन को भी कब्जे में लिया गया है. पुलिस मामला की छानबीन कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज