होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /VIDEO: हिमाचल कांग्रेस अध्य़क्ष प्रतिभा सिंह के सामने ही भिड़ गए वर्कर, पुलिस ने किया बीच-बचाव

VIDEO: हिमाचल कांग्रेस अध्य़क्ष प्रतिभा सिंह के सामने ही भिड़ गए वर्कर, पुलिस ने किया बीच-बचाव

किन्नौर में कांग्रेस वर्कर आपस में भिड़ गए.

किन्नौर में कांग्रेस वर्कर आपस में भिड़ गए.

Himachal Congress Worker Clashed in Kinnaur: किन्नौर कांग्रेस विधायक जगत सिंह ने मंच से अपने सम्बोधन में यूथ कांग्रेस प ...अधिक पढ़ें

अरुण नेगी

रिकॉंगपिओ (किन्नौर). हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के बीच गुटबाटी अक्सर देखने को मिलती है. कांग्रेस के कार्यक्रमों में कई बार कार्यकर्ता एक दूसरे के साथ भिड़ते नजर आते हैं. अब ताजा मामला किन्नौर जिले का है. जहां पर कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के सामने ही दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए. आलम यह हुआ कि पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा.

दरअसल, किन्नौर जिला मुख्यालय के रिकांगपिओ में शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर मंडी की सांसद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह पहुंची थी. यहां पर बचत भवन में कांग्रेस की बैठक आयोजित हुई. इसमें किन्नौर कांग्रेस कमेटी और युवा कांग्रेस में मंच पर बैठने को लेकर झड़प और बहसबाजी हुई. इस दौरान कुछ समय के लिए माहौल भी तनावपूर्ण हो गया और वर्करों को  शांत करने के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा.

" isDesktop="true" id="4297139" >

अपनी ही पार्टी के नेता पर बरसे विधायक नेगी

किन्नौर कांग्रेस विधायक जगत सिंह ने मंच से अपने सम्बोधन में यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी और यूथ किन्नौर कांग्रेस की जमकर खिंचाई की. साथ ही पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया. जगत सिंह ने किन्नौर कांग्रेस पार्टी के लिए यूथ कांग्रेस के योगदान को न के बराबर कहा और यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी को आड़े हाथों लिया. इस पर यूथ कांग्रेस के वर्कर जगत सिंह के इस व्यवहार से खासे नाराज दिखे. नेगी ने निगम भंडारी को भाजपा की बी टीम बताया और कहा कि भाजपा भी विधानसभा में उनके साथ बदजुबानी से पेश आती है.

कांग्रेस संगठन अब एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ेगाः प्रतिभा सिंह

इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष रानी प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस संगठन पुरे प्रदेशभर में एकजुट होकर काम कर रहा है. प्रदेश के जितने भी कार्यकर्ता और संगठन पदाधिकारी हैं, वे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काम कर रहे हैं. प्रतिभा सिंह ने विधानसभा चुनाव के टिकट आबंटन को लेकर साफ का कहा कि जिताऊ व्यक्ति को ही टिकट दिया जाएगा.

Tags: Himachal Congress, Himachal pradesh, Kinnaur News, Kinnaur Police, Shimla News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें