Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Himachal: NH-5 से सतलुज नदी में गिरी कार, JE युवती की मौत, महिला घायल

Accident in Himachal: NH-5 से सतलुज नदी में गिरी कार, JE युवती की मौत, महिला घायल

किन्नौर में सतलुज नदी में गिरी कार.

किन्नौर में सतलुज नदी में गिरी कार.

Accident in Kinnaur: मृतका का शव पुलिस ने कब्जे में लिया और पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    अरुण नेगी 

    रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में एक कार हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला घायल है. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल, पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

    जानकारी के अनुसार, जिला किन्नौर के पागल नाला के समीप बीती रात को एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और सतलुज नदी के किनारे पर जा गिरी. हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल है. राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 से सतलुज नदी के किनारे पर यह गाड़ी गिरी और इसमें दो महिलाएँ सवार थी.हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई थी.

    बताया जा रहा है कि वाहन में सवार दोनों महिलाएं भाबानगर से टापरी की तरफ आ रहे थी. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को पीएचसी टापरी में प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला क्षेत्रीय अस्पताल रिकांग पिओ रेफर किया गया है. वहीं मृतका का शव पुलिस ने कब्जे में लिया और पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की शुरू कर दी है.

    हादसे में घायल मीना कुमारी पत्नी धर्मेंद्र की ओर से रात को पुलिस को बताया गया था कि उसकी पत्नी सुबह 11 बजे से फोन नहीं उठा रही है. कहीं उसके साथ कोई अनहोनी तो नहीं हुई है. उसके उपरांत एसएचओ टापरी किरण कुमारी द्वारा उक्त महिला मीना कुमारी के नंबर पर लोकेशन ट्रेस किया तो रात साढ़े 9 बजे के करीब टापरी से 5 किलोमीटर दूर पागल नाले के समीप वाहन सतलुज नदी के समीप दुर्घटनाग्रस्त पाया गया.  पुलिस की ओर से मृतक की पहचान उच्च मार्ग-5 में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता दिव्या मेहता पुत्री पदम सिंह रामनी के रूप में हुई है तो वही घायल महिला मीना कुमारी पत्नी धर्मेंद्र चगांव निवासी के रूप में हुई है. युवती दिव्या एनएच-5 में कनिष्ठ अभियंता पद पर कार्यरत थी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई

    Tags: Car accident, Himachal Police, Kinnaur Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर