होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल शर्मसार! कार में लिफ्ट देकर प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, गया जेल

हिमाचल शर्मसार! कार में लिफ्ट देकर प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, गया जेल

शिक्षक को नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

शिक्षक को नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

Kinnaur Crime News: किन्नौर के निचार उपमंडल के तहत भावानगर का यह मामला है. स्कूल प्रिंसिपल पर नाबालिग छात्रा से अश्लील ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

किन्नौर के निचार उपमंडल के तहत भावानगर का यह मामला है.
स्कूल प्रिंसिपल पर नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकतें और उससे छेड़छाड़ की गई.

रिपोर्ट – अरुण नेगी

रिकॉन्गपिओ (किन्नौर). शिक्षक ही जब भक्षक बन जाए तो समाज में क्या संदेश जाएगा. मामला हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले से है. यहां पर एक शिक्षक को नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से जुड़े़ हुए कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें वह नाबालिग से छेड़छाड़ करता हुआ दिख रहा है. छात्रा की मुस्तैदी की वजह से ही आरोपी की करतूत का पता चला है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, किन्नौर के निचार उपमंडल के तहत भावानगर का यह मामला है. स्कूल प्रिंसिपल पर नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकतें और उससे छेड़छाड़ करनेे का आरोप है. प्रिंसिपल की करतूतों से तंग छात्रा ने बाद में इसकी शिकायत पुलिस को दी.

छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी
एसडीपीओ भावानगर राजू ने बताया कि शुक्रवार को भावानगर के प्रोजेक्ट स्कूल की एक नाबालिग छात्रा ने भावानगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि शुक्रवार शाम को जब वह स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रही थी. रास्ते में उसी के स्कूल के प्रिंसिपल ने उसे अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी. प्रिंसिपल ने गाड़ी में ही उसके साथ छेड़छाड़ तथा अश्लील हरकतें भी की. इस पर छात्रा ने यह सारा घटनाक्रम घर में अपनी बहन को बताया तथा इसकी शिकायत भावानगर थाने में की.

" isDesktop="true" id="4527483" >

वीडियो में क्या है
वीडियो में दिख रहा है कि प्रिंसिपल छात्रा से डिमांड कर रहा है और कहता है कि गाड़ी साइड में लगाऊं. इस पर छात्रा कहती है कि उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है, वह क्या कह रहे हैं. हालांकि, आरोपी प्रिंसिपल अपनी मांग दोहराता रहता है. एक अन्य वीडियो में प्रिंसिपल छात्रा से कहता है कि वह काफी चमक रही है और उसने क्या लगाया है. इस दौरान वह छात्रा से जबरदस्ती करने की भी कोशिश करता है.

प्रिंसिपल गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज
डीएसपी ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को शुक्रवार देर रात एक बजे के करीब हिरासत में ले लिया गया. भावानगर थाना में आरोपी की खिलाफ एससी/एसटी, पॉक्सो और आईपीसी की धारा 12 और 354 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. शनिवार को आरोपी प्रिंसिपल को कोर्ट में पेश किया गया, जिस पर कोर्ट ने उक्त आरोपी को सोमवार तक पुलिस रिमांड दी. अब आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Tags: Gang Rape, Himachal Police, Kinnaur Police, Pocso act, Shimla police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें