हिमाचल में इनोवा गाड़ी खाई में गिरी, चार युवकों की मौत
Reckong-Peo News in Hindi

हिमाचल में इनोवा गाड़ी खाई में गिरी, चार युवकों की मौत
हिमाचल में एक्सीडेंट.

नायब तहसीलदार मूरंग राजेश नेगी ने हादसे की पुष्टि की है और साथ ही बताया कि मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये फौरी राहत दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 31, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:
अरुण नेगी
रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले किन्नौर (Kinnaur) में सड़क हादसे (Road accident) में चार युवकों की मौत हो गई. हादसा गुरुवार रात को हुआ है. मरने वालों में तीन युवक एक ही गांव से थे. फिलहाल, पुलिस (Police) मामले की पड़ताल कर रही है.

इनोवा हुई हादसे का शिकार
जानकारी के अनुसार, मूरंग थाना के तहत लिप्पा संपर्क मार्ग पर देर रात की यह घटना है. यहां कार हादसे का शिकार हुई है. हादसे में चालक समेत चार युवकों की मौत हो गई है. रिकांगपिओ से दिल्ली नंबर की इनोवा कार लिप्पा की ओर जा रही थी. कार में चालक सहित तीन युवक सवार थे, जो रिकांगपिओ से अपने गांव लिप्पा की ओर जा रहे थे.
गांव पहुंचने से पहले लिप्पा संपर्क मार्ग चरका मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक अन्य व्यक्ति की रास्ते में मौत हो गई। चारों लोग लिप्पा गांव के हैं.



इनकी हुई मौत
मृतक जगदीश चंद्र (37), सनम (33), सूरज (32) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि गंगा सेन (41) की स्कीबा पीएचसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. चारों युवक की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है. चारों मृतकों के शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं. पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है. नायब तहसीलदार मूरंग राजेश नेगी ने हादसे की पुष्टि की है और साथ ही बताया कि मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये फौरी राहत दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading