किन्नौर में 300 मीटर नीचे लुढ़की कार, 17 साल के नाबालिग की मौत

किन्नौर में सड़क हादसा.

Kinnaur Car Accident: देश में नाबालिग के गाड़ी चलाने पर रोक है. यदि कोई नाबालिग गाड़ी चलाता है और हादसा होता है तो माता पिता पर केस दर्ज किया जाता है.

  • Share this:
    अरुण नेगी

    रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में नाबालिग की मौत हो गई. शनिवार सुबह यह हादसा हुआ और किशोर की जान चली गई. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच चल रही है.

    जानकारी के अनुसार, किन्नौर के निचार इलाके के चगांव सम्पर्क मार्ग पर यह घटना हुई है. एक मारूति कार सुबह पौने सात बजे दुर्घटना का शिकार हो गई. इस दौरान कार चला रहे 17 साल के युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया. युवक के सिर पर चोट लगी थी और शरीर से काफी खून बह गया था. किशोर कार में चगांव से उरनी की ओर जा रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. युवक की गाडी 300 मीटर नीचे गिरी है. पुलिस ने लापरवाही का केस दर्ज किया है.

    नाबालिग का गाड़ी चलाना जुर्म
    देश में नाबालिग के गाड़ी चलाने पर रोक है. यदि कोई नाबालिग गाड़ी चलाता है और हादसा होता है तो माता पिता पर केस दर्ज किया जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.