• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Kinnaur Landslide: मोहाली के घायल नवीन का VIDEO आया सामने, बताई पूरी कहानी

Kinnaur Landslide: मोहाली के घायल नवीन का VIDEO आया सामने, बताई पूरी कहानी

किन्नौर लैंड स्लाइड में घायल दोनों युवक.

किन्नौर लैंड स्लाइड में घायल दोनों युवक.

Kinnaur Landslide: हादसे में सबसे ज्यादा चार लोग राजस्थान से मारे गए हैं. तीन तो एक ही परिवार से सीकर से थे. इसके अलावा, जयपुर की डॉक्टर दीपा शर्मा भी हादसे में जान गंवाने वालों में शामिल है. उनके अलावा, सीकर के माया बियानी, रिचा बयानी और अनुराग की जांन लैंडस्लाइड में गई है.

  • Share this:
    रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में छितकुल सांगला मार्ग पर बटसेरी में हुए लैंडस्लाइड में दो लोग जिंदा बच गए थे. लैंडस्लाइड की चपेट में आई ट्रैवलर में सवार नवीन और दिल्ली का एक अन्य युवक हादसे में बच गए थे. हालांकि, हादसे में दोनों को चोट लगी थी. अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों घायल हैं और मदद के लिए पुलिस से गुहार लगाते दिखे हैं. वीडियो घटना के ठीक बाद का है.

    क्या है वीडियो में
    वीडियो में नवीन कहते दिख रहे हैं कि उनकी गाड़ी भूस्खलन की चपेट में आई है और वह दोनों खिड़की से बाहर गिरे हैं. वहीं, दोनों बताते हैं पहाड़ी से गिरे पत्थरों की वजह से ट्रैवलर काफी नीचे गिरी है. दोनों के सिर और नाक के पास से खून बह रहा है. नवीन ने पुलिस से भी मदद मांगी है. दरअसल, मोहाली के खरड़ के नवीन और दिल्ली के युवक समेत गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे. इनमें नौ की मौत हो गई है. एक राहगीर भी घायल हुआ था. साथ ही इस मार्ग पर एक पुलिस भी पत्थर गिरने से टूट गया था.

    घूमने निकले थे सभी
    हादसे में सबसे ज्यादा चार लोग राजस्थान से मारे गए हैं. तीन तो एक ही परिवार से सीकर से थे. इसके अलावा, जयपुर की डॉक्टर दीपा शर्मा भी हादसे में जान गंवाने वालों में शामिल है. उनके अलावा, सीकर के माया बियानी, रिचा बयानी और अनुराग की जांन लैंडस्लाइड में गई है. वहीं, दिल्ली का एक टूरिस्ट घायल है. फिलहाल, प्रशासन की ओर से सांगला वैली में फंसे 166 टूरिस्ट को निकाला गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज