किन्नौर में 27 साल के युवक की हत्या की जांच के लिए पहुंचे IG हिमांशु मिश्रा

किन्नौर में मर्डर. (सांकेतिक तस्वीर)

किन्नौर में मर्डर. (सांकेतिक तस्वीर)

Kinnaur Murder: छह नवंबर की रात साढ़े को सुनील की हत्या की गई थी. आरोप है कि सुनील काचे गांव के दो युवकों शशि व टीकम सिंह और नेपाली मूल के राजू के साथ एक गाड़ी में मौजूद था और गाड़ी में शराब पी और फिर सुनील की हत्या कर दी गई थी.

  • Share this:

रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर (Kinnaur) जिले के काचे गाँव में युवक के मर्डर की जांच के लिए साउथ रेज शिमला के आईजी हिमांशु मिश्रा जांच के लिए पहुंचे हैं. किन्नौर (Kinnaur) के भावा नगर में आईजी हिमांशु मिश्रा ने कहा कि मृतक के परिजन सीएम से मिले थे और बात की है. इसके बाद सीएम (CM Jairam Thakur) ने उन्हें सही जांच के लिए और मामले की तफ्तीश के लिए कहा है. आईजी ने बताया कि एसआईटी जांच कर रही है. सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किन्नौर के एसपी भी मौके पर मौजूद रहे.

सीएम से मिले थे परिजन

कांचे गांव के युवक सुनील के मर्डर केस में परिजन मुख्यमंत्री से मिले थे. इसके बाद परिजनों ने शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे. परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचा रही है.

Youtube Video

क्या है मामला

छह नवंबर की रात साढ़े को सुनील की हत्या की गई थी. आरोप है कि सुनील काचे गांव के दो युवकों शशि व टीकम सिंह और नेपाली मूल के राजू के साथ एक गाड़ी में मौजूद था और गाड़ी में शराब पी और फिर सुनील की हत्या कर दी गई  थी. इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा जाएगा. हत्या के इस मामले में नेपाल के राजू को पुलिस हिरासत में लिया गया है, जबकि शशि कुमार व टिक्कम राम निवासी काचे को पुलिस रिमांड न्यायालय से दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज