किन्नौर में आधी रात को SBI का ATM काट रहा ITBP जवान और साथी गिरफ्तार
Reckong-Peo News in Hindi

किन्नौर में आधी रात को SBI का ATM काट रहा ITBP जवान और साथी गिरफ्तार
किन्नौर. दोनों आरोपी रात को मशीन काट रहे थे.

Kinnaur SBI ATM Loot Attempt: सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दलीप चंद की अगुवाई में पहुंची टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
रिकॉन्गपिओ (किन्नौर). स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) का एटीएम (ATM) काटते हुए पुलिस ने आईटीबीपी (ITBP) के कांस्टेबल और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के किन्नौर जिले (Kinnaur) का यह मामला है. दोनों आरोपियों को पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी.

जानकारी के अनुसार, किन्नौर के पूह खंड के मूंरग में शनिवार देर रात एक बजे के करीब आईटीबीपी के कांस्टेबल और उसके साथी एसबीआई का एटीएम (ATM) काट रहे थे. इस दौरान पास की दुकानों में सोए दुकानदारों ने कटर की आवाज सुनी तो बैंक मैनेजर और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके से ऑक्सीजन गैस, एलपीजी सिलिंडर, चाकू, वायर कटर, गैस कटर और पेचकस बरामद किया है.

मूरंग में ही तैनात था आरोपी
आरोपी कांस्टेबल संदीप कुमार (26) आईटीबीपी की 19वीं वाहिनी भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल में मूरंग कैंप में कार्यरत है. पुलिस ने आईटीबीपी को मामले की सूचना दे दी है. संदीप राजस्थान के सीकर का है जबकि इसका साथी घनश्याम (21) अलवर का रहने वाला है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि इनका किसी चोर गिरोह से संबंध तो नहीं है. पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात ये दोनों एटीएम को काट रहे थे. आवाज सुनकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना शाखा प्रबंधक को दी.



शटर किया बंद


मैनेजर ने ग्रामीणों के सहयोग से एटीएम का शटर बंद कर दिया. हालांकि, अंदर से दोनों गोली मारने की धमकी देते रहे, लेकिन पुलिस को बुला लिया गया. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी की अगुवाई में पहुंची टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

(अरुण नेगी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: पर्यटन नगरी मनाली में सुहावना हुआ मौसम, पर्यटकों के आने से कारोबारी खुश

CM ने किया अल्ट्रा मॉडर्न बस अड्डे का उद्घाटन, मिलेंगी एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं

चूड़धार यात्रा के दौरान ऑक्सीजन की कमी के चलते 33 वर्षीय डॉक्टर की मौत

नवविवाहित भतीजे को आशीर्वाद देने पैतृक गांव पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading