Home /News /himachal-pradesh /

किन्नौर सुसाइड प्वाइंट केस: सेल्फी लेते 1000 मी. नीचे नहीं गिरी थी महिला कॉन्स्टेबल, दिया गया था धक्का

किन्नौर सुसाइड प्वाइंट केस: सेल्फी लेते 1000 मी. नीचे नहीं गिरी थी महिला कॉन्स्टेबल, दिया गया था धक्का

किन्नौर का रोघी सुसाइड प्वाइंट.

किन्नौर का रोघी सुसाइड प्वाइंट.

Kinnaur Suicide Point Case: एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने जब चालक मनविन्द्र सिंह से पूछताछ की तो शुरूआती जांच में पुलिस को उसके आचरण व व्यवहार से शक हुआ, जिससे चालक से सख्ती से पूछताछ की गई

    अरुण नेगी
    कल्पा (किन्नौर). हिमाचल प्रदेश के किन्नौर (Kinnaur) जिले में कल्पा में रोघी सुसाइड प्वाइंट (Suicide Point) केस में बड़ा खुलासा हुआ है. महिला की हत्या (Women Murder) की गई थी. महिला सेल्फी लेते हुए नीचे नहीं गिरी थी, बल्कि 1000 मीटर नीचे खाई में धकेली गई थी. शनिवार शाम को यह घटना हुई थी. महिला राजस्थान में पुलिस कर्मी थी. पुलिस ने पति देवर और ड्राइवर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    पुलिस जांच में हुआ खुलासा-पति ने रची साजिश
    पुलिस पूछताछ में पता चला है कि चालक ने ही महिला को ढांक से धक्का देकर गिराया था, जिससे महिला गहरी खाई में जा गिरी थी, जिससे उसकी मौत हो गई. यही नहीं महिला को मारने की साजिश के पीछे चालक के साथ साथ उसके पति विनीत शर्मा और देवर कर्णव शर्मा का शामिल होना बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस द्वारा गहनता से जांच व पूछताछ की जा रही है.

    हरियाणा की थी महिला
    विदित है कि मृतका रेखा शर्मा (37) पत्नी विनीत शर्मा निवासी अरासीन, सिरसा (हरियाणा) से थी. वह पुलिस स्टेशन अनसवार जलावर (राजस्थान) में बतौर कॉन्स्टेबल तैनात थी. शनिवार को कल्पा के पास सुसाइड प्वाइंट नामक स्थान पर चालक मनविन्द्र सिंह निवासी कुरुक्षेत्र के साथ से कल्पा के पास सुसाइड प्वाइंट पर घूमने गई थी. चालक ने पुलिस को सूचना दी थी कि रेखा शर्मा सुसाइड प्वाइंट, कल्पा में चट्टान से गिर गई है, जिस पर रिकांगपिओ से पुलिस दल और क्यूआरटी और होमगार्ड डिजास्टर की टीमों का दल मौके पर पहुंकर सर्च अभियान चलाया गया.

    एक दिन बाद निकाली बॉडी
    शाम को अंधेरा होने के कारण महिला का कुछ पता नहीं चल पाया तथा उसके बाद रविवार सुबह सर्च अभियान के दौरान रेस्क्यू टीम द्वारा महिला के शव को लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गहरी खाई से निकाला गया था.

    पति और देवर की साजिश: एसपी किन्नौर
    एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने जब चालक मनविन्द्र सिंह से पूछताछ की तो शुरूआती जांच में पुलिस को उसके आचरण व व्यवहार से शक हुआ, जिससे चालक से सख्ती से पूछताछ की गई. पुलिस ने रविवार को क्राइम सीन को रीक्रिएट किया. एसपी किन्नौर ने बताया कि पुलिस ने चालक से जब और अधिक सख्ती से पूछताछ की तो उसने यह कबूल किया कि उसने ही रेखा शर्मा को सुसाइड पॉइंट से धक्का देकर उसकी हत्या की है. उन्होंने यह भी बताया कि हत्या की इस साजिश में चालक के साथ मृतका के पति विनीत शर्मा व देवर कर्णव शर्मा के शामिल है.

    आपके शहर से (रिकांग पिओ)

    रिकांग पिओ
    रिकांग पिओ

    Tags: Selfie, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर