VIDEO: किन्नौर में फिर लैंडस्लाइड, काजा को जोड़ने वाला NH-5 बंद

काशंग नाले के समीप हर दिन चट्टान गिरने का वाकया सामने आ रहे हैं. बीते रविवार को भी यहां बाइक पर चट्टान के गिरने से दो लोगों की मौत हो गई थी.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 25, 2019, 10:57 AM IST
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 25, 2019, 10:57 AM IST
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में नेशनल हाईवे पर एक बार फिर से लैंडस्लाइडिंग हुई है. किन्नौर के काशंग नाले के पास पहाड़ी दरकी है.  जानकारी के अनुसार, काशंग नाले के पास सुबह आठ बजे के करीब एक पहाड़ से चट्टान एनएच-5 पर आ गिरी. इसके चलते वजह से काजा को जोड़ने वाला हाईवे बाधित हो गया है. बताया जा रहा है कि इसे खुलने में अब पांच से छह घंटे लग सकते हैं.

टूरिस्ट और आम लोग फंसे
बताया जा रहा है लैंडस्लाइड के बाद हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई हैं. बड़ी संख्या में टूरिस्ट और आम लोग फंस गए हैं. बता दें कि इस मार्ग पर चट्टानों में ब्लास्टिंग के वजह से लगातार पत्थर गिरते रहते हैं.

रविवार को दो लोगों की गई थी जान

काशंग नाले के समीप हर दिन चट्टान गिरने का वाकया सामने आ रहे हैं. बीते रविवार को भी यहां बाइक पर चट्टान के गिरने से दो लोगों की मौत हो गई थी. मंगलवार सुबह जब नाले के समीप जब पहाड़ी से चट्टान गिरी तो सड़क के दोनों तरफ लोग मौजूद थे. फिलहाल, बीआरओ के मजदूर और मशीन काम पर लगी है और जल्द मार्ग बहाली की कोशिश की जा रही है.

(रिकॉन्ग पिओ से अरुण नेगी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: पहाड़ी दरकने से दर्दनाक हादसा, दो बाइक सवार पर्यटकों की मौत
VIDEO: ये हैं लाहौल घाटी के खराब सड़क मार्ग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...