हिमाचल: किन्नौर में 11 साल के लड़के ने 7 साल की बच्ची से किया रेप, दी जान से मारने की धमकी
Reckong-Peo News in Hindi

हिमाचल: किन्नौर में 11 साल के लड़के ने 7 साल की बच्ची से किया रेप, दी जान से मारने की धमकी
हिमाचल में नाबालिग से रेप.

एसपी किन्नौर (SP Kinnaur) ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने उक्त नाबालिक से गहनता से पूछताछ की जिस पर आरोपी नाबालिग ने अपना जुर्म भी कुबूल किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के टापरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चगांव गांव में एक 11 साल से लड़के ने 7 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप (Rape) किया है. पुलिस ने टापरी थाने में पॉक्सो (Pocso) एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. फिलहाल, आरोपी नाबालिग (Minor) को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि नाबालिग लड़की की माता ने टापरी थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 15 मई को इसकी नाबालिग बेटी दोपहर के भोजन के बाद अपने गांव में अन्य बच्चों के साथ खेलने के लिए गई थी. शाम को जब वह घर वापस लौटी तो बरामदे में लड़खड़ा कर चल रही थी.

जान से मारने की धमकी भी दी
इस पर माता-पिता ने कारण पूछा कि उसने बताया कि गांव का एक 11 बर्षीय नाबालिग लड़का उसे जबरदस्ती अपने कमरे के अन्दर ले गया था और उसके साथ गलत काम किया. जब लड़की रोने लगी तो उक्त लड़के ने उसका मुंह अपने हाथ से बंद कर दिया तथा धमकी दी कि यदि इस बारे में अपने माता-पिता या किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा.



आरोपी लड़के से हुई पूछताछ


एसपी किन्नौर ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने उक्त नाबालिक से गहनता से पूछताछ की जिस पर आरोपी नाबालिग ने अपना जुर्म भी कुबूल किया. उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी लड़के को पिता के हवाले किया गया है. क्योंकि नाबालिग होने के कारण उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है. पुलिस ने टापरी थाना में उक्त युवक के खिलाफ अभियोग संख्या जेर धारा 376, 506 भारतीय दंड संहिता तथा धारा-04 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

जस्टिस बोर्ड के पास पेश करेंगे
पीड़िता का पीएचसी टापरी में मेडिकल करवाया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी बच्चे को प्रधान न्यायधीश बाल न्याय बोर्ड रामपुर के समक्ष पेश किया जा रहा है. आगामी मेडिकल ओपिनियन के बाद ही पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: हिमाचल में एक दिन में कोरोना के रिकॉर्ड 10 नए मामले, कुल केस हुए 90

Lockdown 4.O: हिमाचल में बिना पास आवाजाही, ऊना में 8 घंटे खुलेंगे बाजार

शिमला के चिड़गांव में फिर लगी आग, तीन मंजिला मकान खाक
First published: May 19, 2020, 6:29 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading