किन्नौर में युवक की हत्या: कांग्रेस ने जांच पर उठाए सवाल, SIT जांच मांगी

किन्नौर में युवक की हत्या. (सांकेतिक फोटो)
किन्नौर में युवक की हत्या. (सांकेतिक फोटो)

Murder in Kinnaur: पुलिस कार्यवाही से नाखुश काचे के ग्रामीणों ने सोमवार को भावानगर में करीब तीन घंटा तक राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर चक्का जाम किया था.

  • Share this:
अरुण नेगी

रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर (Kinnaur) जिले में एक युवक की हत्या (Murder in Kinnaur) के मामले में सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस के विधायक ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. साथ ही मामले की एसआईटी (SIT) जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि डीआईजी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी बनाई जाए.

क्या है मामला



चार दिन पहले किन्नौर जिला के निचार ग्राम पंचायत के काचे गांव के युवक की हत्या कर दी गई थी. युवक ने आरोपियों के साथ शराब पी थी और इस दौरान कहासुनी के बाद युवक को मौत के घाट उतार दिया गया था. इस संबंध में लोगों ने सड़क भी जाम की थी.
कांग्रेस विधायक ने उठाए सवाल

किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी ने प्रेस वार्ता कर हत्या के बाद आरोपी को बचाने के लेकर किन्नौर पुलिस के कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि सही समय पर एफआईआर दर्ज न होना पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाता है. उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से आरोपी को बचाने की कोशिश की गई है. उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन की जाए और डीआईजी रेंक के अधिकारी की देख रेख में जांच हो.



लोगों ने लगाया था जाम

नेगी ने कहा कि एसएचओ को तुरंत लाइन हाजिर की जाए, ताकि हत्या का केस प्रभावित न हो. बता दें कि पुलिस कार्यवाही से नाखुश काचे के ग्रामीणों ने सोमवार को भावानगर में करीब तीन घंटा तक राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर चक्का जाम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज