किन्नौर में पंजाब का युवक 25 लाख के सोना और चांदी के साथ पकड़ा

सोने की तस्करी.
सोने की तस्करी.

विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब के युवक को किन्नौर जिला के टापरी के पास बिना बिल के ही आधा किलो सोना और चार किलो चांदी के आभूषण के साथ पकडा.

  • Share this:
रिकॉन्गपिओ. बिना कागजात (Documents) के अपने साथ सोना और चांदी ले जा रहे पंजाब के युवक को हिमाचल के आबकारी विभाग ने पकड़ा. मामला हिमाचल (Kinnaur) के किन्नौर जिले का है. बाद में युवक पर जुर्माना (Fine) ठोका गया है.

टापरी के पास पकड़ा
जानकारी के अनुसार, आबकारी एंव कराधान विभाग किन्नौर की टीम ने बिना बिल के सोना-चांदी और अन्य सामान ले जाते हुए पंजाब के एक युवक को पकड़ा. विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब के युवक को किन्नौर जिला के टापरी के पास बिना बिल के ही आधा किलो सोना और चार किलो चांदी के आभूषण के साथपकडा.

मौके पर वसूला जुर्माना
रिकांगपिओं में सहायक आयुक्त आबकारी एंव कराधान सुरेन्द्र कुमार ठाकुर ने बताया कि छापा मारी व नाके के दौरान पंजाब से आए एक व्यक्ति से आधा किलो सोना, चार किलो चांदी के आभूषण बरामद किए गए. इनका कोई बिल नहीं था. बिना बिल के लाए सोना-चांदी के इन आभूषणों की कीमत 25 लाख रुपये है. विभाग ने उस व्यक्ति से 1 लाख 50 हजार जुर्माना वसूला है. उन्होंने कहा कि इसी तरह से एक अन्य व्यक्ति से भी बिना बिल के ही मोबाइल उपकरण लाए जाने पर 30 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज