Assembly Banner 2021

COVID-19: हिमाचल में ITBP के 23 और जवान कोरोना प़ॉजिटिव, मचा हड़कंप

पंजाब में कोरोना वायरस से अब तक 152 मौतें हो गई हैं.

पंजाब में कोरोना वायरस से अब तक 152 मौतें हो गई हैं.

जवानों को आईटीबीपी कैम्पस जांगी में क्वारांटीन किया गया था. अब आईटीबीपी कैम्पस जांगी को कंटेनमैंट जोन घोषित कर दिया गया है.

  • Share this:
शिमला/रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के शिमला और जनजातीय जिला किन्नौर (Kinnaur) में कोरोना का कहर देखने को मिला है. यहां एक साथ 23 मामले रिपोर्ट हुए हैं. आईटीबीपी (ITBP) के 17 जवान कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके साथ ही किन्नौर में कोरोना के कुल मामले 27 पहुंच गए हैं. इस के अलावा, शिमला के रामपुर में 6 अन्य जवान कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ये रामपुर के ज्यूरी में संस्थागत क्वारंटीन थे.

जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर से आईटीबीपी के 59 जवान किन्नौर पहुंचे थे. इनमें से बुधवार को पांच जवान पॉजिटिव मिले थे. अब गुरुवार को 17 और जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं. जवानों को आईटीबीपी कैम्पस जांगी में क्वारांटीन किया गया था. अब आईटीबीपी कैम्पस जांगी को कंटेनमैंट जोन घोषित कर दिया गया है.

हिमाचल में कुल मामले हुए इतने
गुरुवार को लाहौल-स्पीति में 22 वर्षीय झारखंड का युवक पॉजिटिव पाया गया है. वह16 जून को दिल्ली से केलांग पहुंचा था, केलांग में यह प्राइवेट कंपनी विज इंजीनियर है. वहीं, सिरमौर में कुछ दिन पहले दिल्ली से लौटा कंडइवाला का सेना का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जोकि होम क्वारंटीन था. इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना के कुल मामले 1014  हो गए हैं. गुरुवार को 35 केस आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज