लाइव टीवी

हिमाचल में कर्फ्यू के दौरान तीन पुलिस कर्मियों से मारपीट, वर्दी फाड़ी
Reckong-Peo News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: March 26, 2020, 9:36 AM IST
हिमाचल में कर्फ्यू के दौरान तीन पुलिस कर्मियों से मारपीट, वर्दी फाड़ी
हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग. (सांकेतिक तस्वीर)

मारपीट में जख्मी पुलिसकर्मियों का मेडिकल करवाया जा रहा है. पुलिसवालों पर बेल्चा, डंडे और पत्थर से हमला किया गया.

  • Share this:
रिकॉन्गपिओ. वैसे तो देशभर की पुलिस नोवल कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने और लोगों को जागरूक और सहायता के लिए सड़कों पर है. लेकिन, हिमाचल में लगातार पुलिस से मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं. सिरमौर में कर्फ्यू के दौरान पुलिसकर्मियों की पिटाई के बाद अब किन्नौर जिले के यांगपा-2 गांव में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यांगपा-2 गांव के कुछ लोगों ने कर्फ्यू ड्यूटी दे रहे तीन पुलिस जवानों के मारपीट की. मारपीट करने के बाद सभी वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी भावानगर राजू और एसएचओ कश्मीर सिंह मौके पर पंहुचे.

इससे पहले 25 मार्च को कटगांव पुलिस चौकी से मुख्य आरक्षी और दो पुलिस कॉस्टेबल कर्फ्यू ड्यूटी के लिए भावावैली के कई गांव गए थे. इन पुलिसकर्मियों ने लोगों को कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की और समझाया की कोरोना की महामारी से बचाने के लिए कर्फ्यू लगाया गया है.

सड़क किनारे पहुंचे लोग
कटगांव पुलिस चौकी के पुलिस तीनों पुलिस जवान जब चौकी के लिए लौट रहे थे तो कासरीम के पास यांगपा गांव के कुछ लोग सड़क किनारे हाथ में बेल्चा लिए खड़े थे. जब पुलिस वालों ने उनसे कर्फ्यू के चलते घर पर ही रहने को कहा तो उन लोगों ने पुलिस से मारपीट कर दी. इसमें एक आरक्षी का दांत में चोट लगी है और एक अन्‍य आरक्षी और मुख्य आरक्षी को चोट लगी हैं.



वर्दी भी फाड़ी
इतना ही नहीं, मारपीट करने वालों ने पुलिस से मोबाइल छीनकर भावा खड्‌ड के किनारे फेंक दिया. इसके अलाव, पुलिसकर्मियों के कपड़े फाड़ दिए. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस कर्मियों पर बेल्चा, डंडे और पत्थर से हमला किया. पुलिस ने मारपीट में जख्मी पुलिसकर्मियों का मेडिकल करवाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: शराब में धुत्त हुड़दंगी कर्फ्यू में गाड़ी में घूमे, ASI-कांस्टेबल पीटे

COVID-19: विदेश से लौटे भांजे को मामा ने घर में छुपाया, दोनों पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रिकांग पिओ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 9:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर