लाइव टीवी

किन्नौर में टक्कर के बाद खाई में गिरी कार, दो सवारों की मौत, 4 घायल
Reckong-Peo News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 18, 2019, 6:41 PM IST
किन्नौर में टक्कर के बाद खाई में गिरी कार, दो सवारों की मौत, 4 घायल
किन्नौर के पूह में सड़क हादसा हुआ है. (सांकेतिक तस्वीर)

Accident in Kinnaur: जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को दस- दस हजार रुपये, जबकि घायलों को एक हजार रुपये राहत राशि दी है.

  • Share this:
रिकॉन्गपिओ (किन्नौर). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के किन्नौर के पूह मंडल की मूरँग तहसील के रिस्पा झूला के पास एनएच-5 पर दो गाड़ियों में भिड़ंत (Two Car Collison) हो गई. भिंड़त के बाद एक गाड़ी खाई में जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. पुलिस (Kinnaur) मामले की पड़ताल कर रही है.

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, बुधवार को दोपहर की यह घटना है. दोपहर ढाई बजे के करीब रिस्पा झूला के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर ओवरटेक करते हुए दोनों गाडियां भिड़ गई. इस कारण एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. एचपी27-ए 1649 गाड़ी में सवार गाड़ी चालक अजय कुमार (34) पुत्र सनम मेंडुप और सुभाष चन्द पुत्र यंगचेन लाबरंग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य विजय कुमार, दविंदर और सूरज कुमारी लाबरंग घायल हुए हैं.

कुल पांच लोग सवार थे



सूचना मिलते ही मूरँग थाना प्रभारी व पुलिस टीम दुर्घटनास्थल पर पहुँचे. शवों को कब्जे में लेने के बाद तीन घायलों को भी सीएचसी स्पीलो में भर्ती करवाया गया है. थाना प्रभारी दलीप चन्द के अनुसार, गाड़ी में 5 लोग सवार थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्पीलो अस्पताल में रखा गया है. परिवारों को सूचित किया गया है. दूसरी कार में सवार दो लोगों में से एक घायल भगत सिंह (21) का भी उपचार दिया गया है. जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को दस- दस हजार रुपये, जबकि घायलों को एक हजार रुपये राहत राशि दी है.



(अरुण नेगी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: Exclusive: ये है शिमला के गुड़िया गैंगरेप की पूरी फोरेंसिक रिपोर्ट

हिमाचल: रिकॉर्ड तोड़ने लगे प्याज के दाम, शिमला में 140 रुपये किलो पहुंची कीमत

शिमला MC चुनाव: कभी निगम में क्लर्क थी सत्या कौंडल, अब चुनी गई मेयर

शिमला MC पर BJP का कब्जा: सत्या कौंडल मेयर-शैलेन्द्र चौहान बने डिप्टी मेयर

कांगड़ा में खेतों की रखवाली करने गए पिता की बंदूक से चली गोली से बेटे की मौत

हिमाचल में प्रचंड ठंड: 12 साल का रिकॉर्ड टूटा, केलांग में पारा -16.4 डिग्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रिकांग पिओ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 6:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading