Home /News /himachal-pradesh /

viral video rain flood in kinnaurs sangla tongtongche and seringche nala hrrm

VIDEO: हिमाचल के किन्नौर में आफत की बारिश, सांगला टोंगटोंगचे और सेरिंगचे नाला में आई बाढ़

हिमाचल के किन्नौर जिले में हल्की बारिश के बाद शनिवार देर शाम टोंगटोंगचे व सेरिंगचे नाले में बाढ़ आ गई.

हिमाचल के किन्नौर जिले में हल्की बारिश के बाद शनिवार देर शाम टोंगटोंगचे व सेरिंगचे नाले में बाढ़ आ गई.

Flood in Kinnaur: बारिश के बाद बागवानों के चेहरे तो खिल गए है लेकिन यह बारिश ख़ुशी के साथ जिला के लोगों को आफत बनकर भी बरसती है. बता दे कि जिला मे बारिश के दौर को देखते हुए प्रशासन ने पर्यटको व स्थानीय लोगों को भी नदी नालों व पहाड़ियों की ओर जाने से सख्त मनाही की है ताकि किसी के जानमाल का नुकसान न हो.

अधिक पढ़ें ...

अरुण कुमार नेगी

किन्नौर. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में हल्की बारिश के बाद शनिवार देर शाम टोंगटोंगचे व सेरिंगचे नाले में बाढ़ आ गई. जिसके चलते सांगला घाटी के लोगों को प्रशासन ने  नदी नालों समीप आवाजाही से मनाही की है. जिला में शुक्रवार से ही रुक रुक कर बारिश हो रही है जिसके चलते नदी नाले उफान पर है. जिले के संवेदनशील चट्टान बारिश के चलते खिसक जाते है और बरसात के दौरान जिला मे भूस्खलन, नदी नालों में बाढ़, चट्टानों के खिसकने के मामले लगातार सामने आते हैं.

जिले में शनिवार शाम 6 बजे के बद बारिश को दौर शुरू होते ही नदी नालों मे आवाजे आने लगी. ऐसे में हल्की बारिश के बाद ही अब सांगला के टोंगटोंगचे व सेरिंगचे नाला मे बाढ़ ने अपना रोद्र रूप दिखा दिया है. शुक्रवार शाम भी जिला मे बारिश के चलते मीरु नाला, वीरवार को दोपहर के समय ठंगी नाला मे बाढ़ आने से लाखों का नुकसान हुआ है.

ऐसे में अब बारिश के बाद बागवानों के चेहरे तो खिल गए है लेकिन यह बारिश ख़ुशी के साथ जिला के लोगों को आफत बनकर भी बरसती है. बता दे कि जिला मे बारिश के दौर को देखते हुए प्रशासन ने पर्यटको व स्थानीय लोगों को भी नदी नालों व पहाड़ियों की ओर जाने से सख्त मनाही की है ताकि किसी के जानमाल का नुकसान न हो.

Tags: Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर