Home /News /himachal-pradesh /

why 23 year old boy murdered kinnaur 13 year old nepali girl question raised hpvk

किन्नौर में 7वीं की छात्रा की हत्याः 23 साल के आरोपी युवक ने नाबालिग को क्यों मारा?

किन्नौर जिले में भावानगर में 13 साल की छात्रा की हत्या कर दी गई. आरोपी 23 साल का युवक है

किन्नौर जिले में भावानगर में 13 साल की छात्रा की हत्या कर दी गई. आरोपी 23 साल का युवक है

Kinnaur 13 year old girl Murder Case: छात्रा के हाथ पीछे को बांधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था. पुलिस 24 घंटे के भीतर आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लाई है और आरोपी को कोर्ट ने रिमांड पर भेजा है. मामले को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि क्या इस दौरान किशोरी के जबरदस्ती या रेप की कोशिश की गई या कुछ और मामला है. फिलहाल, पुलिस की ओर से इस संबंध में कुछ नहीं बताया गया है.

अधिक पढ़ें ...

अरुण नेगी

रिकॉन्गपिओ. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में भावानगर में 13 साल की छात्रा की हत्या कर दी गई. आरोपी 23 साल का युवक है और उसे पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. नेपाली मूल की किशोरी 13 वर्षीय साल की थी और सातवीं में पढ़ती थी. 23 साल के आरोपी युवक ने हत्या कर उसके शव को बेड बॉक्स में छिपा दिया था और खुद दिल्ली फरार हो गया.

छात्रा के हाथ पीछे को बांधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था. पुलिस 24 घंटे के भीतर आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लाई है और आरोपी को कोर्ट ने रिमांड पर भेजा है. मामले को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि क्या इस दौरान किशोरी के जबरदस्ती या रेप की कोशिश की गई या कुछ और मामला है. फिलहाल, पुलिस की ओर से इस संबंध में कुछ नहीं बताया गया है.

किन्नौर जिले के भावानगर के लुतुक्सा का यह मामला है. नेपाली मूल की महिला ने बीते 14 मई को थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी नाबालिग बेटी को सिक्किम का रहने वाला मनोज राही (23), निवासी देवरोली भगाकर ले गया है. देर रात को ही ताला तोड़कर आरोपी के मकान मालिक के सामने किराये का कमरा खुलवाया गया और बेड बॉक्स खोला तो उसमें छात्रा मृत पड़ी थी.ल मृतका के हाथ बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा था। ऐसा इसलिए किया गया था.

मोबाइल लोकेशन से पकड़ा गया आरोपी
पुलिस जांच में आरोपी के मोबाइल फोन की लोकेशन दिल्ली आ रही थी. दिल्ली पुलिस को भी इस मामले से अवगत करवाया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. एसडीपीओ भावानगर राजू ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी को 21 मई तक रिमांड पर भेजा है. आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है. हालांकि, हत्या क्यों कि गई, इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. शिमला से फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. आईजीएमसी शिमला में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Tags: Brutal Murder, Himachal pradesh, Kinnaur Police, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर