Suicide in Kinnaur: इंटरनेट पर सर्च के बाद सुसाइड प्वाइंट से कूदा युवक, उसे बचाने वाले क्वारंटीन

चर्चित रोघी सुसाइड प्वाइंट (Roghi Suicide Point) से नोएडा का युवक कूद गया.

चर्चित रोघी सुसाइड प्वाइंट (Roghi Suicide Point) से नोएडा का युवक कूद गया.

Roghi Suicide Point in Kinnaur: किन्नौर के कल्पा के पास रोघी काफी मशहूर जगह है. लेकिन अब यह प्वाइंट सूसाइड प्वाइंट से मशहूर हो गया है. इससे पहले भी इस जगह पर कई सुसाइड के मामले सामने आए हैं. युवक ने भी इस जगह के बारे में इंटरनेट से जानकारी हासिल की थी.

  • Share this:
रिकॉन्गपिओ. नोएडा का युवक हिमाचल प्रदेश के किन्नौर (Kinnaur) जिले के चर्चित रोघी सुसाइड प्वाइंट (Roghi Suicide Point) से कूद गया. युवक इंटरनेट पर सर्च करने के बाद आत्महत्या (Suicide) के लिए यहां पहुंचा था. आत्महत्या के प्रयास में उसे उसे गंभीर चोटें आई हैं. करीब 500 फीट गहरी खाई में गिरे युवक को स्थानीय लोगों और पुलिस (Police) ने बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. कोरोना जांच करने पर युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद बचाव करने वाले लोगों और को क्वारंटीन कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, युवक की पहचान राहुल शर्मा निवासी नोएडा उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है. शनिवार का यह मामला है. युवक दोपहर बाद रोघी गांव के पास सुसाइड प्वाइंट पर पहुंचा और वहां से गहरी खाई में कूद गया. युवक को गंभीर चोटें आई हैं. आसपास के लोगों ने युवक को कूदते देखा तो पुलिस को सूचना दी और उसे खाई से बाहर निकाला. इसके बाद युवक को पहले रिकांगपिओ और इसके बाद रामपुर उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है.

इंटरनेट पर किया था सर्च

किन्नौर के कल्पा के पास रोघी काफी मशहूर जगह है. यहां दूर दूर से टूरिस्ट आते हैं. लेकिन अब यह प्वाइंट सूसाइड प्वाइंट के नाम से कुख्यात हो गया है. इससे पहले भी इस जगह पर सुसाइड के कई मामले सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि युवक ने इस जगह के बारे में इंटरनेट से जानकारी हासिल की थी और आत्महत्या के लिए यह जगह चुनी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज