होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /पांवटा साहिब गुरुद्वारा में हत्या और लूटः 6 साल बाद दूसरा आरोपी गिरफ्तार

पांवटा साहिब गुरुद्वारा में हत्या और लूटः 6 साल बाद दूसरा आरोपी गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

वर्ष 2012 में गुरुद्वारे के भीतर पेश आई इस वारदात में एक आरोपी को 2 महीने पहले ही धरा गया है.

    हिमाचल प्रदेश पुलिस ने छह साल बाद हत्या और लूट मामले में भगोड़े आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने पंजाब से पकड़ा है. मामला सूबे के सिरमौर जिले का है. सिरमौर पुलिस ने 6 साल पहले पांवटा साहिब गुरुद्वारे में हुई हत्या और लूट की वारदात के दूसरे आरोपी को पकड़ा है.

    वर्ष 2012 में गुरुद्वारे के भीतर पेश आई इस वारदात में एक आरोपी को 2 महीने पहले ही धरा गया है. अब पुलिस की स्पेशल टीम ने दूसरे आरोपी रविंद्र सिंह को पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला से गिरफ्तार किया है.

    ये है मामला
    नाहन में गुरुद्वारा साहिब की सराय में पंजाब के दो युवकों ने उत्तराखंड के एक व्यक्ति को गला रेत कर मार दिया था. साथ ही उसका टेंपो लेकर फरार हो गए थे. हालांकि, पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली थी, लेकिन दोनों आरोपी भूमिगत हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने 6 वर्ष बीत जाने के बाद भी जांच जारी रखी और गत डेढ़ माह पहले हत्या और लूट के पहले आरोपी सविंदर सिंह को दिल्ली के एक फॉर्म हाउस से गिरफ्तार किया. लेकिन दूसरा आरोपी रविंद्र सिंह लगातार फरार चल रहा था.

    केस सुलझा लिया-डीएसपी
    गत दिन पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला में दबिश दी और रविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया कि आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. केस लगभग सुलझा लिया गया है.

    (नाहन से राजेश की रिपोर्ट)

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें