Assembly Banner 2021

हिमाचल प्रदेश: ठियोग के जंगल में लगी आग, 21 साल का युवक जिंदा जला

जंगल में लगी आग

जंगल में लगी आग

Fire in Forest: जहां पर आग लगी थी जपन वहीं पर शौच करने के लिए गया हुआ था. इसी बीच वो आग के चपेट में आ गया और जिंदा जल गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 8:50 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ठियोग में एक दर्दनाक हादसे (Accident) में 21 साल के युवक की मौत (Death) हो गई. ठियोग के संधू क्षेत्र के ग्यौण गांव के जंगल में आग (Fire in Forest) लगने से यह हादसा हुआ. मृतक युवक ऊना जिले के हरोली का रहने वाला बताया जा रहा है. हरोली निवासी जपन चौधरी ठियोग में वेल्डिंग का काम करता था. इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि ठियोग के ग्यौण गांव के सीमावर्ती जंगल में शनिवार को अचानक आग भड़क गई. यह आग साथ लगते क्षेत्र में जा पहुंची. जहां पर आग लगी थी जपन वहीं पर शौच करने के लिए गया हुआ था. इसी बीच वो आग के चपेट में आ गया औऱ उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना का पता चलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया गया, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया. मृतक के परिजनों को सूचित कर शव का पोस्टमार्टम करवा उन्हें सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामला की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज