होटल मालिक के खाते से 22 साल के जालसाज ने उड़ाए थे 33 लाख, मुरैना से हुआ गिरफ्तार

घटना के बाद खिलाड़ियों ने रायपुर जीआरपी से मामले की शिकायत की थी. (Demo Pic)

घटना के बाद खिलाड़ियों ने रायपुर जीआरपी से मामले की शिकायत की थी. (Demo Pic)

हिमाचल पुलिस की साइबर सेल ने एक 22 वर्षीय जालसाज (Fraudster) को मध्य प्रदेश के मुरैना (Morena) से गिरफ्तार किया है. इसने सिम कार्ड में हेराफेरी करके गुलमर्ग होटल मालिक के खाते से 33 लाख उड़ाए लिए थे.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल पुलिस की साइबर सेल (Police cyber cell) को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. साइबर सेल ने 33 लाख रुपए की ठगी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. मात्र 22 साल के इस शातिर ठग का नाम विज संजय जाटव है और मध्य प्रदेश के मुरैना (Morena of Madhya Pradesh) जिले के कैलारसा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. साइबर सेल पुलिस इसे मुरैना से गिरफ्तार कर शिमला (Shimla) लेकर आई है.आरोपी संजय जाटव ने गुलमर्ग होटल के मालिक के खाते से सिम कार्ड (SIM card) की हेरा-फेरी करके 33 लाख रुपए उड़ा लिए थे.



मुरैना से गिरफ्तार कर युवक को शिमला लेकर आई पुलिस, रिमांड पर लेने की तैयारी



अपने खाते से पैसे गायब होने की जानकारी मिलने के बाद होटल मालिक ने गत 15 मार्च को थाने में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिमला पुलिस की साइबर सेल की टीम ने इंस्पेक्टर विकास शर्मा के नेतृत्व में 11 दिनों तक लगातार की छापेमारी की. इस दौरान 8 राज्यों में कई स्थानों पर छापे मारे तब यह जालसाज मुरैना से पकड़ा जा सका. माना जा रहा है कि इस तरह के और मामलों में अन्य राज्यों की पुलिस भी इसकी तलाश कर रही होगी. पुलिस इस बारे में भी छानबीन कर रही है. एएसपी अभिषेक यादव ने आरोपी संजय जाटव को शिमला लाए जाने की पुष्टि की है. पुलिस इसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश में है ताकि इससे इस तरह के और मामलों के राज उगलवा सके.





ये भी पढ़ें- चरस तस्करी के दोषी को हुई 5 साल कैद, देना होगा 25 हजार जुर्माना भी
सुंदरनगर में 5 लाख रुपए की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिसमु
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज