Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    शिमला: अनियंत्रित होकर 600 मीटर खाईं में गिरी गाड़ी, 3 की मौत और एक घायल

    एएसपी प्रवीर ठाकुर (ASP Praveer Thakur) ने सड़क हादसे की पुष्टि की है.
    एएसपी प्रवीर ठाकुर (ASP Praveer Thakur) ने सड़क हादसे की पुष्टि की है.

    घायल युवक सड़क से 50 मीटर नीचे पड़ा मिला है. तड़के पौने चार बजे पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली थी. एएसपी प्रवीर ठाकुर (ASP Praveer Thakur) ने सड़क हादसे की पुष्टि की है.

    • Share this:
    शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां गहरी खाई में एक पिकअप गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, जुन्गा क्षेत्र के डुब्लू इलाके में यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. कहा जा रहा है कि सड़क से लुढ़कर गाड़ी करीब 600 मीटर नीचे खाईं में जा गिरी. वहीं, घायल सड़क से 50 मीटर नीचे पड़ा मिला. तड़के पौने चार बजे पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली थी. एएसपी प्रवीर ठाकुर (ASP Praveer Thakur) ने सड़क हादसे की पुष्टि की है.

    बता दें कि कल ही हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट (Sarkaghat) क्षेत्र में सड़क हादसे में पूर्व सैनिक (Ex Army men) की मौत हो गई थी. हादसा देर रात हुआ था. सरकाघाट के चोलथरा पंचायत के हयोड मोड़ पर देर रात के करीब 11.30 बजे मारुति कार दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गई थी. हादसे में 41 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी.

    राहगीर ने देखा
    दरअसल, ग्रेयोह गांव के प्रीतम चन्द ने बताया कि गत रात्रि जब वह अपनी निजी गाड़ी में हमीरपुर से घर जा रहा था तो उसने हयोड मोड़ के पास नीचे मारुति कार को दुर्घटनाग्रस्त हुए देखा. जब वह दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के पास पंहुचा तो एक व्यक्ति को कार के नीचे दबे हुए देखा. उसने तत्काल पंचायत प्रधान चोलथरा पवन ठाकुर को फोन पर दुर्घटना की सूचना दी और प्रधान भी तत्काल वहां पंहुच गया. प्रीतमचंद की सहायता से गाड़ी के नीचे दबे हुए व्यक्ति को निकाला और देखा कि कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.
    प्रधान ने दी पुलिस को सूचना


    पंचायत प्रधान ने सरकाघाट पुलिस को घटना बारे सूचना दी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. दुर्घनाग्रस्त गाड़ी के चालक की पहचान विकी पुत्र जैशीराम (41) गांव बैहल कोठी डाकघर बसंतपुर तहसील सरकाघाट के रूप में हुई थी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज