Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल के सिरमौर में भीषण सड़क हादसा, खाई में टिप्पर गिरने से 3 लोगों की मौत

हिमाचल के सिरमौर में भीषण सड़क हादसा, खाई में टिप्पर गिरने से 3 लोगों की मौत

वहीं, 2 घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं, 2 घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, टिप्पर (Tipper) में कुल 5 लोग सवार थे. इनमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि एक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. वहीं, 2 घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    सिरमौर. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले (Sirmour District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां संगड़ाह के समीप रजाना में भीषण सड़क हादसा हुआ है. कहा जा रहा है कि अनियंत्रित होकर एक टिप्पर खाई में गिर (Road Accident) गया है. इस हादसे में 3 लोगो की मौत हो गई है, जबकि दो लोग जख्मी हो गए. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, टिप्पर (Tipper) में कुल 5 लोग सवार थे. इनमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि एक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. वहीं, 2 घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

    प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, दो व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की ददाहू से नाहन ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान बडग के धौटी के रहने वाले 20 वर्षीय रविंद्र पुत्र बलबीर सिंह, गनौग के 47 वर्षीय जगिया राम पुत्र मीना राम व नेर बागा के 26 वर्षीय अशोक पुत्र मेला राम के तौर पर की गई है. घायलों की पहचान 22 वर्षीय संजय पुत्र मेला राम व 19 वर्षीय पवन पुत्र लायक राम के तौर पर की गई है. एक घायल को नाहन मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया था, जबकि एक ददाहू में ही उपचाराधीन है.

    शालिका से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई
    बता दें कि कल नागरिक उपमंडल शिलाई के युवक की हमीरपुर में सड़क दुर्घटना में मौत (Death) हो गई थी. जिसके बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. मृतक अजय पुंडीर शिलाई पीएनबी बैंक (Punjab National Bank) में प्रबंधक का कार्यभार संभाल रहे थे. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक, युवक अपने किसी दोस्त की शादी में हमीरपुर गया था. शादी समारोह के ख़त्म होने के बाद वो किसी दोस्त के घर सोने जा रहे थे. जहां बीती रात 12:30 बजे के करीब ककरोल नामक स्थान पर उनकी आल्टो गाड़ी एचपी-03, बी-0506 सड़क किनारे बनी वर्षा शालिका से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

    इस सड़क हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए थे
    इस सड़क हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए थे. जिसमें एक युवक की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन चालक को घायल अवस्था अस्पताल पहुंचाया गया. मृतक की शिनाख्त अजय पुंडीर पुत्र अतर सिंह निवासी गांव शरोग तहसील शिलाई ज़िला सिरमौर के रूप में हुई थी. जबकि घायल वाहन चालक की पहचान पंकज कुमार निवासी बढ़ेर तहसील भोरंज ज़िला हमीरपुर के रूप में हुई थी.

    Tags: Accident, Himachal Police, Himachal pradesh news, Shimla News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर