अपना शहर चुनें

States

शिमला में बारातियों से भरी जीप गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत, 7 घायल

शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा
शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसे (Accident) का शिकार हुए अधिकतर लोग जिला मंडी (Mandi) के करसोग के रहने वाले हैं. एक्‍सीडेंट के पीछे ड्राइवर की लापरवाही को वजह बताया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 8:06 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला के ढली के तहत मशोबरा क्षेत्र में बारात में जा रहे बजंतरियों की जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. दुर्घटना में दो बजंतरियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए. हादसे का शिकार हुए अधिकतर लोग जिला मंडी के करसोग के रहने वाले हैं. दुर्घटना की वजह चालक की लापरवाही बताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार, यह हादसा बसंतपुर-गुम्मा सड़क पर स्वां क्यार में रविवार सुबह साढ़े 6 बजे हुआ. ठियोग उपमंडल से शिमला से सटे धामी की ओर बारात जा रही थी. हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग और ढली व सुन्नी थाना क्षेत्रों के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. हताहत और घायल व्यक्तियों को घटनास्थल से निकालने में बचाव दलों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि दुर्घटना में चमन (34) निवासी ठियोग और तिलक (48) निवासी करसोग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात घायल हुए. वहीं हादसे के सूचना मिलने के बाद मृतकों के घर वालों को रो-रोकर बुरा हाल है.



घायलों की पहचान करसोग निवासी भीम सिंह, होम कृष्ण, पीर सिंह, हेम राम व मेघ सिंह और सुन्नी निवासी हरीश और ठियोग निवासी महेश वर्मा के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना को लेकर ढली थाने में मामला दर्ज किया गया है. शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. घायलों को उपचार के लिए सुन्नी अस्पताल ले जाया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज