Home /News /himachal-pradesh /

aam admi party attack cm jairam thakur over police paper leak and khalistan issue hpvk

हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक और खालिस्तान मुद्दे पर AAP का जयराम सरकार पर तीखा हमला

शिमला में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

शिमला में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Himachal Politics: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एस.एस. जोगटा ने ये मांग की दोनों मामलों पर ‘आप’ ने मंगलवार को राजधानी शिमला समेत पूरे प्रदेशभर में प्रदर्शन किए. शिमला में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश में खालिस्तानी और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश भर में प्रदर्शन किया है. हिमाचल प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था पर आम आदमी पार्टी में जय राम सरकार के खिलाफ जबरदस्त गुस्से में है. आम आदमी पार्टी ने धर्मशाला में विधानसभा भवन के गेट पर खालिस्तानी झंडे लगाए जाने और पुलिस पेपर भर्ती लीक मामले पर राज्यपाल से प्रदेश की भाजपा सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एस.एस. जोगटा ने ये मांग की दोनों मामलों पर ‘आप’ ने मंगलवार को राजधानी शिमला समेत पूरे प्रदेशभर में प्रदर्शन किए. शिमला में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने डीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

शिमला में प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के अन्य प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा ये देश की शांति भंग करने की मुहिम है, पन्नू विदेश में बैठकर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने पीएम मोदी से मांग की कि उसे पकड़कर भारत लाया जाए और कारावास में डाला जाए, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कूटनीति का इस्तेमाल करे, साथ ही कहा कि क्या एक छोटे से व्यक्ति को केंद्र सरकार पकड़ नहीं सकती. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के जरिए राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया है और जय राम सरकार बर्खास्त करने की मांग की गई है.

‘आप’ ने खालिस्तानी झंडे लगाए जाने को सुरक्षा में भारी चूक करार दिया है. पुलिस पेपर भर्ती लीक मामले पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एस.एस. जोगटा ने आरोप लगाया कि ये पेपर डीजीपी कार्यालय से लीक हुआ है, पुलिस पूरे मामले पर कठघरे में है और पुलिस ही मामले की जांच कर रही है. इससे पहले भी कई मामलों में एसआईटी का गठन किया गया लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला. उन्होंने कहा कि इस मामले की स्वतंत्र ऐजेंसी से जांच होनी चाहिए. मामले की सीबीआई जांच हो या सिटिंग जज से जांच की जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो.

हर जिला में भी प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के हर जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया है. पार्टी वर्करों ने कानून व्यवस्था और पेपर लीक को लेकर सरकार को जमकर कोसा है.

Tags: AAP Politics, AAP protest, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर