होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Accident in Chamba: चंबा में खाई में गिरी पिकअप, शादी समारोह से लौट रहे 2 युवकों की मौत

Accident in Chamba: चंबा में खाई में गिरी पिकअप, शादी समारोह से लौट रहे 2 युवकों की मौत

चंबा के भरमौर में यह घटना पेश आई है. पिकअप में दो युवक सवार थे.

चंबा के भरमौर में यह घटना पेश आई है. पिकअप में दो युवक सवार थे.

Accident in Chamba: हादसे में गाड़ी सड़क से 100 मीटर नीचे गिरने के बाद पिकअप के परखच्चे उड़ गए. गाड़ी गिरने के बाद स्था ...अधिक पढ़ें

    चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक बार फिर से हादसा हुआ है. यहां पर एक पिक अप हादसे का शिकार हो गई और दो युवकों की मौत हो गई. चंबा पुलिस ने मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है. देर रात को यह हादसा हुआ है.

    जानकारी के अनुसार, चंबा के भरमौर में यह घटना पेश आई है. पिकअप में दो युवक सवार थे. दोनों शादी समारोह से लौट रहे थे. इस दौरान शुंकू दी टापरी के पास हनुमान मंदिर के नजदीक इनकी पिकअप गाड़ी 100 मीटर नीचे खाई में गिर गई. हादसे में मारे गए युवकों की पहचान, अनिल कुमार (34), गांव मलकोथा और अनिश कुमार (32) के रूप में हुई है. हादसे की पुष्टि चंबा के डीएसपी अभिमन्यु ने की है. पुलिस ने चालकों से अपील की है कि वह सावधानी के साथ चलाएं.

    गाड़ी के उड़े परखच्चे
    हादसे में गाड़ी सड़क से 100 मीटर नीचे गिरने के बाद पिकअप के परखच्चे उड़ गए. गाड़ी गिरने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बाद में पुलिस की मदद से दोनों युवकों को निकाला गया. दोनों युवाओं की मौत से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है.

    Tags: Chamba district, Himachal pradesh, Shimla

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें