Home /News /himachal-pradesh /

शिमला में बर्फ़ पर फिसली कार 700 मीटर नीचे खाई में गिरी, बच्ची-गर्भवति सहित 5 की मौत

शिमला में बर्फ़ पर फिसली कार 700 मीटर नीचे खाई में गिरी, बच्ची-गर्भवति सहित 5 की मौत

हिमाचल के शिमला में कार हादसे का शिकार हुई है.

हिमाचल के शिमला में कार हादसे का शिकार हुई है.

Accident in Chaupal: चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने पांच लोगों की मौत होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएँगे. पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके दुर्घटना कारणों की जाँच की जा रही है.

चौपाल (शिमला). हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) ज़िला में नागरिक उपमंडल चौपाल के कुपवी क्षेत्र में सोमवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में बच्चे सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा शाम करीब 6 बजे के आसपास हुआ. तरहां के नजदीक कार के गहरी खाई में लुढ़क गई. दुर्घटना चाडोली ग्राम पंचायत के शांन्गोली गांव के नजदीक हुई है. इस सड़क हादसे (Road accident) में कार के परखचे उड़ गए है.

जानकारी के अनुसार, बर्फ पर स्किड होने के कारण कार हादसे का शिकार हुई। सूचना मिलते ही कुपवी पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को बचाने की कोशिश की गई. घायल हालत में ही एक मासूम बच्चे को निकाला जा सका, उसने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. चार व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

तहसीलदार कुपवी के अनुसार, मृतकों की पहचान प्रिषा (5) पुत्री भगत राम, निखिल (16) पुत्र झुशु राम, मुकेश (26) पुत्र सीता राम उपरोक्त तीनों तहसील कुपवी के नौरा गाँव के निवासी है, जबकि रमा पुत्री किरपा राम निवासी बिजमल-केड़ग तहसील नेरवा, रक्षा देवी पत्नी दिला राम उम्र 23 वर्ष निवासी खद्दर गाँव तहसील चौपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं. प्रशासन की तरफ़ से मृतकों के परिजनों को फ़ौरी राहत के तौर पर 10-10 हज़ार रुपए की राशि जारी की गई है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने पांच लोगों की मौत होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएँगे. पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके दुर्घटना कारणों की जाँच की जा रही है.

सीएम ने जताया दुख

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने हादसे को लेकर दुख जताया है. शिमला के चौपाल में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर बहुत दुःखी हूँ. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकग्रस्त परिवारों को संबल प्रदान करें. मृतकों के परिजनों को फौरी राहत प्रदान की जा रही है. दुःख की इस घड़ी में हम प्रभावित परिवारों के साथ हैं.

Tags: Car accident, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर